Header Ad

WC Qualifier: USA bowler Ali celebrated in a new way after taking wicket

By Anshu - June 23, 2023 09:10 AM

दअरसल अली खान ने नीदरलैंड की पारी के तीसरा ओवर किया। इस ओवर की आखिरी गेंद पर ओपनर बल्लेबाज विक्रमजीत सिंह को कॉटन बोल्ड किया। इसके बाद अली खान ने जश्न मनाते हुए उन्होंने अपनी ट्राउजर की जेब से एक टेप निकाला और अपने मुंह पर लगा लिया। अली के इस जश्न बनाने के अंदाज पर सभी लोग हैरत में हैं।

आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफायर में अमेरिका और नीदरलैंड के बीच खेले गए मुकाबले में एक अनोखी हरकत देखने को मिली। नीदरलैंड के बल्लेबाज का विकेट लेने के बाद अमेरिका के तेज गेंदबाज अली खान ने अनोखे रूप में जश्न मनाया। अली के जश्न मनाने के अंदाज पर स्टेडियम में लोग भी दंग रह गए।

Also Read: Top 5 best football stadiums in india

दअरसल, अली खान ने नीदरलैंड की पारी के तीसरा ओवर किया। इस ओवर की आखिरी गेंद पर ओपनर बल्लेबाज विक्रमजीत सिंह को कॉटन बोल्ड किया। इसके बाद अली खान ने जश्न मनाते हुए उन्होंने अपनी ट्राउजर की जेब से एक टेप निकाला और अपने मुंह पर लगा लिया। अली खान ने विक्रमजीत सिंह का कैच कई प्रयासों के बाद पकड़ा था।

मुंह पर टेप लगाकर गेंदबाज ने मनाया जश्न

फैंस अली खान के इस तरह के जश्न मनाने के पीछे का कारण नहीं समझ पा रहे हैं। हालांकि, अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अली ने नीदरलैंड के खिलाफ चार ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

नीदरलैंड ने यूएसए को 5 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अमेरिका ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 211 रन बनाए। जवाब में नीदरलैंड ने 43.2 ओवर में 5 विकेट खोकर 214 रन बनाकर मैच जीत लिया।

नीदरलैंड ने पांच विकेट से हराया

अमेरिका की तरफ से जहांगीर ने 86 गेंद में 71 रनों की पारी खेली। इसके अलावा जेसी सिंह 38 और गजानंद सिंह ने 33 रनों का योगदान दिया। वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए नीदरलैंड की टीम के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स के 67 और तेजा निदामानुरु की 58 रनों की पारी की खेली। अमेरिका के गेंदबाज जसदीप को विकेट मिले। वहीं, नीदरलैंड के रयान क्लेन और बास डी लीडे को दो-दो विकेट मिले थे।

Also Read: Captain Cool is not MS Dhoni but this player


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store