Header Ad

वेस्टइंडीज में भारत का नेतृत्व करेंगे रोहित शर्मा, BCCI आज टीम की घोषणा कर सकता है

By Vipin - June 23, 2023 11:26 AM

वेस्टइंडीज दौरा शुरू होने में अभी लगभग एक महीना बाकी है, ऐसे में भारतीय बोर्ड आज सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर सकता है। ऐसी खबरें थीं कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा श्रृंखला में नहीं दिखेंगे और ब्रेक पर रहेंगे, लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा नहीं होने वाला है। इस मामले से जुड़े एक अधिकारी ने पुष्टि की कि रोहित फिट हैं और वेस्टइंडीज दौरे के लिए वहां मौजूद रहेंगे। प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह नहीं होगी कि केएल राहुल, जसप्रित बुमरा और श्रेयस अय्यर उपलब्ध नहीं होंगे, जिसका मतलब यह भी है कि चेतेश्वर पुजारा ने अपना स्थान बरकरार रखा है।

रोहित फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं. उसे अच्छा ब्रेक मिलेगा. इसलिए, कार्यभार प्रबंधन की कोई चिंता भी नहीं है। वह वेस्टइंडीज श्रृंखला में नेतृत्व करेंगे, ”बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया।

West Indies vs India

टेस्ट में, सरफराज खान के अलावा, मुकेश कुमार को कॉल-अप मिलना तय है, जबकि मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी को तरोताजा रखने के लिए रोटेट किया जा सकता है।

बल्लेबाज: अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली और यशस्वी जयसवाल

विकेटकीपर: ईशान किशन और केएस भरत

ऑलराउंडर: अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर

गेंदबाज: जयदेव उनादकट, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और मुकेश कुमार

टी20 सीरीज की शुरुआत 29 जुलाई 2022 को होगी जब टीमें ब्रायन लारा स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। श्रृंखला का दूसरा और तीसरा मैच क्रमशः 1 और 2 अगस्त को सेंट किट्स वार्नर पार्क में होगा, अंतिम दो टी20 मैच फ्लोरिडा के फोर्ट लॉडरहिल में होने वाले हैं।

Also Read: क्वालीफायर में माइकल लीस्क की धमाकेदार पारी ने आयरलैंड को हराया


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store