Header Ad

IPL 2022: हैदराबाद के स्टार गेंदबाज चोट के कारण अगले मैच में उपलब्ध नहीं

By Kaif - April 12, 2022 11:40 AM

IPL 2022: Washington Sundar will not be able to play next few matches for SRH: सनराजर्स हैदराबाद की टीम लगातार दो जीत दर्ज कर पटरी पर लौट आई है। टीम ने सोमवार को खेले गए मैच में अब तक अविजीत रहे गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराया। टीम के सामने 163 रनों का लक्ष्य था जो उसने 5 गेंद रहते 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। जीत से उत्साहित हैदराबाद की टीम को झटका तब लगा जब खबर सामने आई कि स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण अगले दो मैच में उपलब्ध नहीं रहेंगे। ये जानकारी हैदराबाद के कोच टाम मूडी की तरफ से आई है।

Also Read: Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore Dream11 Match Prediction

SRH vs GT

सोमवार को खेले गए मैच में उन्होंने अपने कोटे का ओवर भी पूरा नहीं किया। हैदराबाद के लिए ये बड़ा झटका इसलिए भी है क्योंकि पावरप्ले के दौरान उन्हें गेंदबाजी करने में महारथ हासिल है। गुजरात के खिलाफ उन्होंने 3 ओवर की गेंदबाजी की और केवल 14 रन दिए। इसमें से दो ओवर उन्होंने पावरप्ले के दौरान किया था। उनकी इसी गेंदबाजी के कारण गुजरात की टीम इस दौरान ज्यादा रन नहीं बना पाई।

Possible11

उनकी चोट पर कोच ने कहा "वाशिंगटन को दाहिने हाथ में अंगूठे और पहली उंगली के बीच चोट लगी है। हम अगले दो-तीन दिनों में इसकी निगरानी करेंगे। उम्मीद है, यह हमारे लिए बड़ा झटका नहीं हो। मुझे लगता है कि इसे ठीक होने में एक या दो सप्ताह लगेंगे"

IPL 2022: Washington Sundar will not be able to play next few matches for SRH: उनके स्थान पर हैदराबाद के पास श्रेयस गोपाल और जे सुचीत के रूप में दो विकल्प मौजूद हैं, जो आने वाले मैचों में हैदराबाद की तरफ से गेंदबाजी करते दिख सकते हैं। टीम के पास अब्दुल समद के तौर पर भी एक विकल्प मौजूद है। गुजरात के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए राहुल त्रिपाठी को भी रिटायर्ड हर्ट होकर वापस जाना पड़ा था। लेकिन उनकी इंजरी ज्यादा गंभीर नहीं है। जब वे मैदान छोड़कर वापस गए तब 11 गेंदों पर 17 रन बनाकर वे बल्लेबाजी कर रहे थे। उनके बारे में कोच ने कहा कि वे पूरी तरह से ठीक हैं। वे हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

Also Read: IPL 2022: परिवार के एक सदस्य की मौत के बाद हर्षल पटेल ने छोड़ा IPL


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store