Header Ad

IPL में राहुल त्रिपाठी के इस कैच ने भौकाल मचा दिया- Video

By Akshay - September 29, 2023 02:27 PM

This catch of Rahul Tripathi created a stir in IPL - Video:गुजरात और हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच मैच के दौरान हैदराबाद के राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi Catch) ने एक ऐसा कैच लिया जिसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है

IPL 2022

गुजरात और हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच मैच के दौरान हैदराबाद के राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi Catch) ने एक ऐसा कैच लिया जिसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. दरअसल त्रिपाठी ने शुभमन गिल द्वारा मारे गए तेज शॉट को हवा में छलांग लगाकर लपक लिया, राहुल के इस हैरत भरे कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल गुजरात की पारी के तीसरे ओवर की दूसरी गेंद जो भुवी ने की थी, उस गेंद पर गिल ने एक्स्ट्रा कवर की ओर तेज शॉट मारा, जहां राहुल फील्डिंग कर रहे थे. अपनी ओर आता गेंद देखकर त्रिपाठी ने बिना समय गंवाए हवा में उड़ते हुए एक हाथ से कैच कर लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

This catch of Rahul Tripathi created a stir in IPL - Video:राहुल के इस कमाल के कैच को देखकर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि मैच में हार्दिक ने अर्धतकीय पारी भी खेली थी लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए.

वैसे, गुजराज ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 162 रन बनाए जिसके बाद विलियमसन की अर्धशतकी पारी के दम पर हैदराबाद ने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया. विलियमसन को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था.

बता दें हैदराबाद ने गुजरात को 8 विकेट से हराकर प्वाइंस टेबल में अपनी स्थिति सुधार ली है. आईपीएल प्वाइंट्स टेबल की बात की जाए तो नंबर वन पर राजस्थान है तो वहीं दूसरे नंबर पर केकेआर की टीम है. हैदराबाद से मिली हार के बाद अब गुजरात पांचवें नंबर पर खिसक गया है. हैदराबाद को लगातार दूसरी जीत मिली है. जिसके कारण यह टीम अब 8वें नंबर पर आ गई है


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store