Header Ad

Ind vs Eng: बुमराह की जगाह पुजारा को होना चाहिए था कप्तान, पूर्व क्रिकेटर

By Kaif - July 01, 2022 04:24 PM

ENG vs IND

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को एजबेस्टन टेस्ट मैच के लिए कप्तान बनाए जाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी । जाफर का कहना है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह अगर चेतेश्वर पुजारा को कप्तान बनाया जाना चाहिए था । उन्होंने आगे कहा कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को कप्तानी करने का बिल्कुल भी अनुभव नहीं है और इसकी वजह से ही उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ इतने बड़े मैच के लिए कप्तान बनाने का फैसला बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

Also Read: ENG vs IND Live Streaming and Scorecard

आपको बता दें कि भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवें टेस्ट मैच से पहले कोविड पाजिटिव हो गए थे और इसकी वजह से उनकी जगह बुमराह (Jasprit Bumrah) को भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी दी गई। अब एजबेस्टन टेस्ट में बुमराह टीम के कप्तान हैं और वो भारत के 36वें टेस्ट कप्तान भी बन गए। वहीं रिषभ पंत को टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया

Wasim Jaffer ने कहा

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए कहा कि चेतेश्वर पुजारा को मैंने फर्स्ट क्लास मैचों में कप्तानी करते हुए देखा है। वो एक शानदार लीडर है साथ ही उनके पास 90-95 टेस्ट मैच खेलने का अनुभव है। इन सबकी वजह से मुझे लगता है कि पुजारा को कप्तान बनाने का फैसला ज्यादा सही होता । हालांकि बुमराह टीम के उप-कप्तान थे इसकी वजह से उन्हें कप्तानी मिलनी ही थी , लेकिन इस मैच की अहमियत को देखते हुए मैं पुजारा को कप्तान बनाते । बुमराह ने अब तक कहीं भी कप्तानी नहीं की है और बिना किसी अनुभव के इस तरह की मैच में कप्तानी करना आसान नहीं होगा । हालांकि हो सकता है कि हार्दिक पांड्या की तरह से वो भी हमें चौंका दें।

Also Read:ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज नाथन लियोन ने तोड़ा कपिल देव का रिकॉर्ड


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store