Header Ad

कोहली फिर से फेल होने पर खुद पर ही हंसने लगे- Video

By Akshay - July 02, 2022 10:43 AM

Kohli laughed at himself after failing again Video Virat Kohli Wicket in 5th test: एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli Wicket) ने निराश किया. एजबेस्टन टेस्ट मैच में कोहली केवल 11 रन बनाकर 23 साल के गेंदबाज मैटी पोट्स ( Matty Potts) की गेंद पर बोल्ड हो गए.

Eng vs Ind

एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli Wicket) ने निराश किया. एजबेस्टन टेस्ट मैच में कोहली केवल 11 रन बनाकर 23 साल के गेंदबाज मैटी पोट्स ( Matty Potts) की गेंद पर बोल्ड हो गए. दरअसल जिस अंदाज में कोहली बोल्ड हुए उसने हर किसी को चौंका दिया. हुआ ये कि कोहली ने ऑफ स्टंप से बाहर गेंद को देखकर उसके छोड़ने का फैसला किया लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर स्टंप में जा लगी, इस बार कोहली की किस्मत ने उन्हें बेवकूफ बनाया औऱ बोल्ड होकर वापस लौटना पड़ा. आउट होने के बाद कोहली निराश दिखे और अपनी किस्मत पर हंसते दिखे, वहीं 23 साल से तेज गेंदबाज की खुशी का ठिकाना न रहा और पोट्स कोहली को आउट करने के बाद काफी खुश नजर आए. सोशल मीडिया पर कोहली के आउट होने के बाद का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि पहली बार टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह संभाल रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में उन्हें राहित शर्मा की जगह कप्तान बनाया गया है. 35 साल बाद पहली बार कोई तेज गेंदबाज भारत के लिए टेस्ट में कप्तानी कर रहा है. इससे पहले कपिल देव ने आखिरी बार बतौर तेज गेंदबाज टेस्ट में भारत की कप्तानी की थी. बुमराह टीम के उपकप्तान भी थे.

ऐसे में रोहित की गैरमौजूदगी में उन्हें कप्तानी सौंपी गई है. बता दें कि पांचवें टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

टेस्ट मैच के पहले दिन पंत ने शानदार 146 रन की पारी खेली और साथ ही जडेजा 83 रन बनाकर नाबाद हैं. भारत ने पहले दिन 7 विकेट पर 328 रन बना लिए हैं. टेस्ट सीरीज में भारत इस समय 2-1 से आगे हैं. अब यदि यह टेस्ट मैच भारतीय टीम जीत जाती है तो इतिहास रचेगी.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store