AUS vs ENG: इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में 4 बड़े बदलाव इन को मिली जगह

एशेज सीरीज के तीसरे मुकाबले के लिए इंग्लैंड की टीम ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। दो लगातार मैच हार चुकी टीम ने चार बदलाव के सात तीसरे मुकाबले में उतरने का फैसला लिया है। बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए इंग्लिश टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन से स्टुअर्ट ब्राड, रोरी बर्न्स, ओली पोप और क्रिस वोक्स को बाहर का रास्ता दिखाया जबकि जानी बेयरस्टो, जैक क्राउले, जैक लीच और मार्क वुड को जगह दी गई है।

एशेज सीरीज

इंग्लैंड के आस्ट्रेलिया से मिली लगातार दो हार के बाद टीम में बड़े बदलाव की उम्मीद की जा रही थी। अब रविवार से शुरू होने वाले मुकाबले से पहले टीम की घोषणा करने के साथ ही सारी अटकलों पर विराम लगा दिया गया है। 5 मैचों की इस सीरीज में इंग्लैंड की टीम 0-2 से पीछे चल रही है। मेजबान आस्ट्रेलिया ने शानदार खेल दिखाते हुए दोनों ही मुकाबले में लगभग एकतरफा जीत हासिल की है। शनिवार को टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से चार बदलाव किए जाने की जानकारी दी। ट्विटर में लिखा गया था, हमने बाक्सिंग डे मैच के लिए चार बदलाव किए हैं।

Also Read:Lanka Premier League winner: लंका प्रीमियर लीग की चैंपियन बनी ये टीम

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

हसीब हमीद, डाविड मलान, जो रूट (कप्तान), जानी बेयरस्टो, जैक क्राउले, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), ओली रोबिन्सन, जेम्स एंडरसन, जैक लीच और मार्क वुड

Also Read:Ajaz Patel: 10 विकेट लेने वाले एजाज को NZ टीम में नहीं मिली जगह


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied