Ajaz Patel: 10 विकेट लेने वाले एजाज को NZ टीम में नहीं मिली जगह

टीम में मुंबई टेस्ट में एक पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास बनाने वाले एजाज पटेल को जगह नहीं मिली है. टीम के द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि न्यूजीलैंड में कंडीशंस को ध्यान में रखते हुए एजाज पटेल को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया है.

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने नए साल से शुरू हो रही बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में मुंबई टेस्ट में एक पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास बनाने वाले एजाज पटेल को जगह नहीं मिली है. टीम के द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि न्यूजीलैंड में कंडीशंस को ध्यान में रखते हुए एजाज पटेल को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया है.

Also Read:आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने ने हासिल की टेस्ट में बादशाहत

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से केन विलियमसन भी बाहर हैं, केन विलियमसन चोट की वजह से इस सीरीज में शामिल नहीं होंगे. विलियमसन की गैरमौजूदगी में कीवी टीम की कमान ओपनिंग बल्लेबाज टॉम लैथम संभालेंगे. टॉम लैथम पहली बार एक पूरी टेस्ट सीरीज में कीवी टीम की कप्तानी करेंगे. टॉम लैथम ने न्यूजीलैंड के मुंबई में खेले गए आखिरी टेस्ट में भी कप्तानी की थी.

टीम ने एजाज पटेल की जगह कानपुर टेस्ट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले रचिन रवींद्र को बतौर स्पिनर ऑलराउंडर टीम में जगह दी है. इसके अलावा डैरिल मिचेल ने भी इस फॉर्मेट में अपनी जगह बरकरार रखी है. इसके अलावा कोलिन डिग्रांडहोम बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. 

Also Read:श्रीलंकाई बल्लेबाज का धुआंधार शतक, 64 रन सिर्फ चौके-छक्के से बना डाले

इस सीरीज का पहला मुकाबला 1 जनवरी से माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान में खेला जाएगा वहीं दूसरा टेस्ट 9 जनवरी से क्राइस्टचर्च के हैगली ओवल में खेला जाएग और दोनों टेस्ट का Dream11 prediction possible11 पर देखे


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied