Banner
x

टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी की धाकड़ एंट्री, लोगों ने कहा- अब कप हमारा ही है!

रांची के राजकुमार व टीम इंडिया के सबसे सफ़ल पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम इंडिया में वापसी हो चुकी है. वो बतौर मेंटॉर टीम इंडिया में शामिल हो रहे हैं. आईपीएल ख़त्म होने के बाद वो भारतीय टीम के साथ अधिकारिक रूप से जुड़ चुके हैं.

रांची के राजकुमार व टीम इंडिया के सबसे सफ़ल पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम इंडिया में वापसी हो चुकी है. वो बतौर मेंटॉर टीम इंडिया में शामिल हो रहे हैं. आईपीएल ख़त्म होने के बाद वो भारतीय टीम के साथ अधिकारिक रूप से जुड़ चुके हैं. धोनी का मतलब क्रिकेट होता है. 17 साल का अनुभव धोनी टीम इंडिया के प्लेयर्स के साथ साझा करेंगे. बीसीसीआई ने एक तस्वीर भी जारी कर दी है. टी20-20 वर्ल्ड कप में वो ट्रेनिंग भी दे रहे हैं.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं. वो टीम इंडिया की ब्लू जर्सी पहने हुए हैं. इस ट्वीट को बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है. ये फोटोज़ बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. साथ ही साथ इस फ़ोटो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. बीसीसीआई ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में बीसीसीआई ने लिखा है- धोनी का स्वागत है!

इस तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी के साथ भारत के वर्तमान कोच रवि शास्त्री भी नज़र आ रहे हैं. धोनी बैटिंग के गुर सिखाते हुए नज़र आ रहे हैं.

ख़बर लिखे जाने तक 25 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. वहीं हज़ार से ज़्यादा लोगों ने कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने इन फोटोज़ पर कमेंट करते हुए लिखा है- धोनी क्रिकेट का बादशाह है, अब कप हमारा है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- टीम इंडिया और मज़बूत हो गई है.

Also Read:No Detailed talk: Virat Kohli On Rahul Dravid Next India Coach


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied
Banner Ad
x