WTC Final के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी हुए बाहर, देखें पूरी लिस्ट

भारतीय टीम ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है. बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी साझा की है.

ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा भी अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं. बता दें कि चोटिल होने के कारण जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज नहीं खेल पाए थे. 15 सदस्यीय़ टीम में हनुमा विहारी को भी जगह मिली है. इसके अलावा मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, शार्दुल ठाकुर, वाशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल को इस ऐतिहासिक फाइनल के लिए टीम में नहीं चुना गया है.

भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए यह ऐतिहासिक फाइऩल काफी अहम साबित होने वाला है. यदि भारतीय टीम फाइनल जीनते में सफल रही तो कोहली की कप्तानी में भारत पहली बार कोई आईसीसी का टूर्नामेंट जीतेगा.

टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आपस में प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें ऋषभ पंत ने धमाकेदार शतकीय पारी खेलकर विरोधी टीम को टेंशन दे दी है. रोहित शर्मा के अलावा जडेजा ने भी अभ्यास मैच में शानदार बल्लेबाजी कर खुद के फॉर्म में रहने की सूचना दे दी है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह ऐतिहासिक फाइनल काफी रोमांचक होने की उम्मीद है.

भारतीय टीम

रोहित शर्मा, शुबमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा. अश्विन, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह. इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied