डेविड वॉर्नर ने 'टाइगर श्रॉफ' बनकर आलिया भट्ट के साथ लगाए ठुमके, देखकर बीवी ने यूं किया रिएक्ट ..Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट करते रहते हैं. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अब एक बार फिर एक नया वीडियो पोस्ट कर फैन्स को खुश होने का मौका दिया है

डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट करते रहते हैं. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अब एक बार फिर एक नया वीडियो पोस्ट कर फैन्स को खुश होने का मौका दिया है. इस बार वॉर्नर अपने वीडियो में बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) बने हुए हैं. वॉर्नर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अभिनेता टाइगर से चेहरे से अपना चेहरा बदल लिया है और भारतीय अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ डांस कर रहे हैं. दरसअल जो वीडियो वॉर्नर ने शेयर किया है वह वीडियो क्लिप बॉलीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' के गाने का है. वीडियो पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं और वॉर्नर के अंदाज की तारीफ भी कर रहे हैं. वॉ़र्नर के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ब्रेट ली के अलावा क्रिकेटर की वाइफ कैंडीस वॉर्नर ने भी कमेंट किया है.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने वीडियो को देखकर हंसी की इमोजी पोस्ट की है तो वहीं वॉर्नर की वाइफ कैंडीस ने दिल की इमोजी कमेंट में पोस्ट किया है. बता दें कि वॉर्नर ने अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिथा, लोगों की मांग के बाद.'

फैन्स जमकर डेविड व़ॉर्नर के इस वीडियो का लुत्फ उठा रहे हैं. गौरतलब है कि भारत से वापस आने के बाद वॉर्नर होटल में कुछ दिनों तक क्वारंटीन में रहे थे. क्वारंटीन का समय पूरा् होने के बाद कुछ दिन पहले ही वॉर्नर समेत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अपने घर लौटे हैं.

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था लेकिन जिस समय आईपीएल को टाला गया था उस समय ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत से आने वाली सभी फ्लाइटों पर बैन लगा दिया था, जिसके चलते ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कुछ समय तक मालदीप में रहे थे.

बता दें कि अब वॉर्नर वेस्टइंडीज के दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. वॉर्नर का फॉर्म वैसे, इस सीजन के आईपीएल में अच्छा नहीं रहा था., उन्हें यहां तक कि कप्तानी पद से भी हटना पड़ा था. वॉ़र्नर की जगह हैदराबाद के नए कप्तान केन विलियमसन बने थे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied