Header Ad

SL vs IND 2024 3rd T20I : संजू सैमसन फिर फेल

By Ravi - July 31, 2024 10:47 AM

Sanju Samson Flop Performance: श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसर टी20 मैच में संजू सैमसन तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर वह अपना विकेट गंवा बैठे। बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में वह थर्ड मैन दिशा में कैच आउट हुए। 4 गेंद खेलने के बावजूद वह अपना खाता नहीं खोल सके। उन्हें श्रीलंकाई युवा तेज गेंदबाज चामिंडु ने हसरंगा के हाथों कैच आउट कराया।

भारतीय टीम के बैटर संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20I मैच में भी डक पर आउट हुए। लगातार दूसरी बार संजू डक पर आउट होकर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं।भारत और श्रीलंका (IND vs SL 3rd T20I) के बीच खेली गई तीन टी20 मैचों की सीरीज में संजू के पास खुद को साबित करने का सुनहरा मौका था, लेकिन वह नए हेड कोच गौतम गंभीर को इंप्रेस करने में नाकाम रहे।

संजू सैमसन को लेकर हमेशा फैंस को लगता है कि उनके साथ भेदभाव होता है। कभी उन्हें मौका दिया जाता है, तो कभी वह सिर्फ बेंच गर्म करते हुए नजर आते हैं, लेकिन जब भी संजू को मौका मिलता है, तब वह ज्यादातर इस मौके को भुना नहीं पाते और फेल हो जाते हैं।

SL vs IND 2024 3rd T20I : संजू सैमसन फिर फेल

बारिश के चलते एक घंटे लेट शुरू हुए भारत-श्रीलंका के तीसरे टी20 मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम को शुरुआत में ही झटका लगा। 14 रन पर टीम इंडिया ने 3 विकेट गंवा दिए थे।

सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे यशस्वी जयसवाल पिछले दो मैचों की तरह इस मैच में भी प्रभावित करने में नाकाम रहे। जायसवाल 10 रन पर आउट हुए और इसके बाद संजू सैमसन से हर किसी की उम्मीदें बढ़ गई, लेकिन संजू सैमसन मैदान पर आए और तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर वह अपना विकेट गंवा बैठे।

बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में वह थर्ड मैन दिशा में कैच आउट हुए। 4 गेंद खेलने के बावजूद वह अपना खाता नहीं खोल सके। उन्हें श्रीलंकाई युवा तेज गेंदबाज चामिंडु ने हसरंगा के हाथों कैच आउट कराया। इससे पहले दूसरे टी20 में संजू पहली ही गेंद पर आउट हुए थे।

संजू के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद फैंस काफी नाराज हैं और वह सोशल मीडिया पर बैटर की जमकर आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए संजू सैमसन भारत की स्क्वाड का हिस्सा नहीं है।

Also Read: Paris Olympics 2024 : Day 5 July 31 India Full Schedule


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store