Header Ad

Prithvi Shaw Fight Video, सेल्फी से इनकार करने पर बेसबॉल बैट से किया हमला

By Kaif - February 16, 2023 06:36 PM

भारतीय टीम के क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ मुंबई में फैंस के गुस्‍से का शिकार हुए। पृथ्‍वी ने मुंबई में पांच-सितारा होटल में फैंस को सेल्‍फी देने से इंकार कर दिया, जिसके बाद गुस्‍साए प्रशंसकों ने क्रिकेटर के दोस्‍त की कार में तोड़फोड़ कर दी।

Prithvi Shaw attacked for refusing selfie, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना के समय पृथ्‍वी शॉ कार के अंदर मौजूद नहीं थे और पुलिस ने आरोपियों सना गिल व शोभित ठाकुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। यह घटना बुधवार को मुंबई में सहारा स्‍टार होटल के मैंशन क्‍लब की है। रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपियों के एक ग्रुप ने होटल के अंदर पृथ्‍वी शॉ से सेल्‍फी की मांग की, क्रिकेटर ने तब उनका आग्रह मान लिया था।

Prithvi Shaw Fight Video

Also Read: शाहिद अफरीदी ने BCCI और एशिया कप को लेकर दिया बड़ा बयान

आरोपियों ने जब दूसरी बार पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) से सेल्‍फी की मांग की तो क्रिकेटर ने इंकार कर दिया और मैनेजर ने उन्‍हें परिसर छोड़कर जाने के लिए कहा। फैंस को यह बर्दाश्‍त नहीं हुआ और वो होटल के बाहर पृथ्‍वी शॉ व उनके दोस्‍त के निकलने का इंतजार कर रहे थे। उन्‍होंने दोस्‍त की कार में तोड़फोड़ की क्‍योंकि वो मानकर चल रहे थे कि पृथ्‍वी शॉ कार के अंदर मौजूद हैं। इसके बाद आरोपियों ने दोस्‍त की कार को जोगेश्‍वरी लिंक रोड लोटस पेट्रोल पंप पर जाकर खड़ी कर दी।

आरोपी ने फिर कार का कांच बेसबॉल से मारकर तोड़ दिया और शॉ के दोस्‍त के साथ मारपीट की। आरोपी ने दोस्‍त को 50,000 रुपये के लिए ब्‍लैकमेल भी किया। सूत्रों से जानकारी मिली कि शॉ होटल से अलग कार में गए थे और वो मारपीट से सुरक्षित रहे।

क्रिकेटर के दोस्‍त ने तुरंत ओशिवाड़ा पुलिस स्‍टेशन पर सूचना दी, जहां उनकी शिकायत बयान के साथ दर्ज की गई। पुलिस ने कहा कि वो घटना की जांच में जुटे हैं और आईपीसी की धारा 384, 143, 148, 149, 427, 504 और 506 के तहत सना गिल व शोभित ठाकुर को पकड़ा है।

Also Read: IND vs AUS Match Preview in Hindi: दिल्ली में 63 साल से नहीं हारा ऑस्ट्रेलिया से भारत


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store