चहल ने कहा- मेरी बीवी ने मुझे गुगली डालना सिखाया है, तो राशिद खान बोले- 'मैं तो शादी के बगैर ही..

सोशल मीडिया पर क्रिकेट युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी बीवी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी एक्टिव हैं. खासकर धनश्री अपनी पोस्ट और वीडियो लगातार शेयर करतीं रहती हैं.

सोशल मीडिया पर क्रिकेट युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी बीवी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी एक्टिव हैं. खासकर धनश्री अपनी पोस्ट और वीडियो लगातार शेयर करतीं रहती हैं. वहीं, अब चहल ने अपनी बीवी धनश्री को लेकर एक बड़ा और दिलचस्प बयान सोशल मीडिया के जरिए दिया है जिसे जानकर अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) भौचक्का रह गए हैं. दरअसल चहल ने अपनी बीवी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की और जो कैप्शन दिया है उसने सभी को हैरान कर दिया है. चहल के द्वारा जारी वीडियो में उनके बगल में वाइफ धनश्री भी बैंठी हुईं हैं.

चहल ने वीडियो पोस्ट करके कैप्शन में लिखा, 'मेरी वाइफ ने मुझे गुगली करना सिखाया है, आ जाओं अब मैं तुमको सिखाता हूं'. चहल के इस पोस्ट पर दिग्गज स्पिनर राशिद ने चुटकी ली और कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई मुझे तो शादी के बगैर ही गुगली याद है.' चहल के पोस्ट पर राशिद का यह कमेंट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी चहल के वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि चहल ने अपने द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि सभी स्पिनर को शादी कर लेनी चाहिए. इसपर चहल की बीवी ने भी रिएक्ट किया और वीडियो में यह कहती हैं, शादी, 'ओके लेकिन हर स्पिनर को क्यों..' इसपर स्पिनर ने जवाब देते हुए कहा, 'क्योंकि गूगली डालना तो मैंने अपनी वाइफ से ही सीखा है'..

चहल के द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. बता दें कि इंग्लैंड दौरे लिए चहल का चयन भारतीय टीम में नहीं हुआ है. चहल जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जा सकते हैं. श्रीलंका के खइलाफ भारत को 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied