Header Ad

भारतीय कोच ने बताया क्या रिषभ पंत को प्लेइंग 11 में जगह मिलेगी T20 world cup में

By Kaif - October 29, 2022 02:34 PM

Twitter/Rishabh Pant-Rahul Dravid

India Playing 11

Will Rishabh Pant get a place in the playing 11 in T20 world cup?, रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया अपनी मंजिल की तरफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अग्रसर है और भारतीय टीम साल 2007 की सफलता को फिर से दोहराने की काबिलियत भी रखती है। टीम इंडिया अब तक अपने दोनों लीग मुकाबले जीत लिए हैं और अब पर्थ में तीसरे मैच में भारत का सामना साउथ अफ्रीका के साथ रविवार को होना है। जाहिर है भारतीय टीम की कोशिश होगी कि वो इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी दावेदारी और मजबूत करे।

टीम इंडिया को बेशक पिछले दो मैचों में जीत मिली है, लेकिन कुछ कमियां टीम में अभी भी है। इसमें से एक कमी है दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी। पाकिस्तान के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने अहम मौके पर टीम के लिए स्कोर करने में फेल रहे थे, हालांकि इसके बाद भी यानी दूसरे लीग मैच में भी भारतीय टीम मैनेजमेंट ने उन पर भरोसा दिखाया और नीदरलैंड के खिलाफ वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे।

Also Read: IND vs SA Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

क्या रिषभ पंत को प्लेइंग 11 में जगह मिलेगी

हालांकि मैदान के बाहर पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद इस बात की मांग होने लगी थी कि कार्तिक की जगह रिषभ पंत को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जाए, लेकिन अब क्या वो आगे के मैचों में खेलेंगे या नहीं इसे लेकर टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने बताया। उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले पर्थ में कहा कि रिषभ पंत अपने खेल पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वो बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, लेकिन एक टीम में सिर्फ 11 खिलाड़ी ही खेल सकते हैं।

Possible11

Twitter/Rishabh Pant

विक्रम राठौड़ की बातों से तो यही लग रहा है कि फिलहाल टीम मैनेजमेंट का भरोसा दिनेश कार्तिक पर ही कायम रहने वाला है और वही अगले मैचों में भारत के लिए विकेटकीपिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि अगर कार्तिक इंजर्ड हो जाते हैं तो शायद पंत को मौका मिल सकता है। वहीं भारत को पर्थ में रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना तीसरा ग्रुप मैच खेलना है।

IND vs SA (India vs South Africa) Playing 11

India (IND) Possible Playing 11

1. Rohit Sharma(C), 2. Lokesh Rahul, 3. Virat Kohli, 4. Suryakumar Yadav, 5. Hardik Pandya, 6. Dinesh Karthik(WK), 7. Axar Patel, 8. Ravichandran Ashwin, 9. Bhuvneshwar Kumar, 10. Mohammed Shami, 11. Arshdeep Singh

South Africa (SA) Possible Playing 11

1. Temba Bavuma(C), 2. Quinton de Kock(WK), 3. Rilee Rossouw, 4. Aiden Markram, 5. David Miller, 6. Tristan Stubbs, 7. Wayne Parnell, 8. Keshav Maharaj, 9. Kagiso Rabada, 10. Anrich Nortje, 11. Tabraiz Shamsi

Also Read: T20 world cup 2022 Schedule, Team, Venue, Time Table


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store