Header Ad

बारिश की वजह से ENG vs AUS मुकाबला भी रद्द, क्या Semi Final का रास्ता ख़त्म?

By Kaif - October 28, 2022 04:00 PM

ENG vs AUS match also canceled due to rain, is the road to semi final over?

आज सुपर-12 राउंड के ग्रुप-1 के मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियंस ऑस्ट्रेलिया का सामना इंग्लैंड से था। दोनों के बीच यह मुकाबला वर्चुअल नॉकआउट माना जा रहा था। जीतने वाली टीम सेमीफाइनल की रेस में बनी रहती। हालांकि, बारिश इस मैच पर भी कहर बनकर बरपा। भारी बारिश की वजह से मैच को रद्द कर दिया गया है।

बारिश की वजह से ENG vs AUS मुकाबला भी रद्द

बारिश की वजह से इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबले को रद्द कर दिया गया है। इस मैच में तो टॉस भी नहीं हो सका। बारिश की वजह से इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबले को रद्द कर दिया गया है। इस मैच में तो टॉस भी नहीं हो सका। दोनों टीमों को एक-एक अंक दिए गए हैं। ऐसे में अब ग्रुप-वन में सेमीफाइनल की जंग दिलचस्प हो गई है।

न्यूजीलैंड की टीम दो मैचों में तीन अंक के साथ टॉप पर है। वहीं, इंग्लैंड की टीम तीन मैचों में तीन अंक के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। आयरलैंड की टीम तीन मैचों में तीन अंक और ऑस्ट्रेलिया से बेहतर नेट रन रेट के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं, डिफेंडिंग चैंपियंस ऑस्ट्रेलियाई टीम के भी तीन मैचों में तीन अंक हैं।

Also Read: AFG vs IRE: अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच होने वाला मैच बारिश के कारण बिना टॉस के रद्द हुआ

टीम चौथे स्थान पर पहुंच गई है। श्रीलंका के दो मैचों में दो अंक हैं और टीम पांचवें स्थान पर है। हालांकि, श्रीलंका का नेट रन रेट ऑस्ट्रेलिया, आयरलैंड और इंग्लैंड तीनों से बेहतर है। ऐसे में एक मैच जीतने पर श्रीलंका की टीम सीधे पहले स्थान पर पहुंच जाएगी। वहीं, अफगानिस्तान की टीम तीन मैचों में दो अंक के साथ छठे स्थान पर है।

Image Source: Cricbuzz

Upcoming ICC Men's T20 World Cup Matches

न्यूजीलैंड को अगला मैच 29 अक्तूबर को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है। इस मैच को जीतने वाली टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच जाएगी। न्यूजीलैंड की टीम जीती तो पहले स्थान पर बनी रहेगी। श्रीलंका की टीम जीती तो पहले स्थान पर पहुंच जाएगी।

बारिश की वजह से मैच धुल जाने पर दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलेंगे और श्रीलंकाई टीम उस स्थिति में दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगी। ऑस्ट्रेलिया को अगला मैच 31 अक्तूबर को आयरलैंड, अफगानिस्तान को अगला मैच एक नवंबर को श्रीलंका, इंग्लैंड को अगला मैच एक नवंबर को ही न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है।

Also Read: IND vs NED: भारत ने नीदरलैंड को 56 रन से हराकर सेमीफाइनल की ओर बढ़ाया कदम


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store