Header Ad

Rinku Singh की टीम इंडिया में जगाह पर BCCI के सिलेक्टर ने किया खुलासा

By Kaif - May 22, 2023 05:53 PM

25 साल के स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में बल्ले से तूफान मचाते हुए धमाकेदार परफॉर्मेंस का नजारा पेश किया। बाएं हाथ का ये बल्लेबाज KKR टीम के लिए की अहम मौकों पर संकटमोचक बनकर उभरा।

मैदान पर छक्कों की बौछार लगाने से लेकर हारते हुए मैच को जीत में पलटने तक रिंकू हर जगह चमके। उन्हें आईपीएल की नई खोज माना जा रहा है। इतना ही नहीं, बल्कि लखनऊ के खिलाफ केकेआर (KKR) के आखिरी मैच में भी रिंकू ने टीम की तरफ से अंत तक हार नहीं मानी। भले ही, कोलकाता को Rinku Singh प्लेऑफ में नहीं पहुंचा पाए, लेकिन उन्होंने हर किसी का दिल जरूर जीत लिया। उनके टीम इंडिया में सेलेक्शन को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस कड़ी में जागरण ऑनलाइन डेस्‍क के खेल सहयोगी उमेश कुमार ने बीसीसीआई के पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के साथ खास इंटरव्यू में रिंकू सिंह के टीम इंडिया में एंट्री को लेकर कुछ अहम सवाल किए।

BCCI selector reveals Rinku Singh's place in Team India

जागरण ऑनलाइन के खेल सहयोगी उमेश कुमार ने पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) से ये सवाल पूछा था कि रिंकू सिंह जैसे धाकड़ युवा बल्लेबाज को भारतीय टीम में डेब्यू करने का मौका कब तक मिल सकता है?

इसका जवाब देते हुए पूर्व सेलेक्टर ने बताया कि जल्दी ही, विश्व कप के बाद ऐसा हो सकता है कि रिंकू सिंह को भारतीय टीम में डेब्यू करने का सुनहेरा मौका मिलेगा।

रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ यश दयाल की गेंदों पर लगातार पांच छक्के जड़े थे। इसके साथ ही उन्होंने केकेआर को ऐतिहासिक जीत दिलाई। बता दें कि इन छक्कों के बाद रिंकू ने एक बार फिर ये कारनामा दोहराने का प्रयास किया था।

Also Read: Anil Kumble ने कहा, इस खिलाड़ी को WTC Final में नहीं ले जाकर भारतीय टीम ने गलती की

लखनऊ सुपर जॉइंट्स के खिलाफ तीन गेदों में जब केकेआर को 18 रन की दरकार थी तो रिंकू ने 16 बनाए। हालांकि, टीम को वह जीत तो नहीं दिला सके, लेकिन उन्होंने इस प्रदर्शन से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया।

Rinku Singh's performance in IPL 2023

IPL 2023 में रिंकू सिंह (Rinku Singh) का बल्ला जमकर गरजा। उन्होंने इस सीजन कुल 14 मैच खेलते हुए 59 की औसत और 149 के स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए। रिंकू सिंह का इस सीजन उच्च स्कोर नाबाद 67 खेली।

Also Read: IPL 2023 Latest News


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store