Header Ad

नताशा से तलाक के बाद जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या

By Ravi - August 15, 2024 03:53 PM

भारत के स्‍टार क्रिकेटर Hardik Pandya और ब्रिटीश सिंगर Jasmin Walia के बीच डेटिंग की खबरें सुर्खियों का केंद्र बनी हुई हैं। हार्दिक पांड्या ने पिछले ही महीने नताशा स्‍टानकोविच से तलाक की घोषणा की थी।

खबरें हैं कि हार्दिक पांड्या और जैसमिन एकसाथ ग्रीस में छुट्टी मना रहे हैं। इस बात का फैंस ने अंदाजा इससे लगाया कि हार्दिक और जैसमिन ने एक ही पूल की लोकेशन के फोटो व वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। इसमें बैकग्राउंड में खूबसूरत नजारा दिख रहा है।

एक बैकग्राउंड से शेयर हुए पोस्‍ट

जैसमिन ने बिकनी में बेहद ग्‍लैमरस फोटो पोस्‍ट किया। जैसमिन के बारे में जानकारी मिली है कि वह छुट्टियों के लिए ग्रीस में खुशनुमा समय बिता रही हैं। कुछ ही देर बाद हार्दिक पांड्या ने अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें वह उसी पूल के ईर्द-गिर्द चलते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक और जैसमिन के फोटो व वीडियो का बैकग्राउंड एक-सा नजर आ रहा है, जिसके बाद फैंस के बीच दोनों के डेटिंग करने की बातें शुरू हो गई हैं।

Hardik Pandya Post

Jasmin Walia Post

हार्दिक पांड्या और जैसमिन वालिया के बीच डेटिंग की खबरों ने तब और जोर पकड़ा जब ब्रिटीश सिंगर ने क्रिकेटर के वीडियो को लाइक किया। वहीं, हार्दिक पांड्या ने वालिया के बिकनी पोस्‍ट के अलावा उनके पुराने फोटोज पर लाइक किया। इसमें ग्रीस के फोटो को लाइक करना शामिल है। दोनों सेलिब्रिटी एक-दूसरे को इंस्‍टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, जिससे इनके बीच डेटिंग की अफवाहें और पुख्‍ता हो रही हैं।

यूजर्स ने वालिया से सीधे पूछ लिया सवाल

जैसमिन वालिया ने फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स ने सीधे ही सवाल कर दिया है। एक यूजर ने पूछा- हार्दिक पांड्या और आप एकसाथ हैं, नए लव बर्ड्स ग्रीस में खुशनुमा समय बिता रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया, 'हार्दिक पांड्या कहां हैं?' एक अन्‍य यूजर ने सीधे सवाल किया, 'क्‍या आप हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं'

capture

Also Read: Is Hardik Pandya dating Jasmin Walia? And who is this


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store