आज मीडिया के सामने आएंगे विराट कोहली, देंगे इन कड़े सवालों के जवाब

रोहित शर्मा (Rohit sharma) के साथ विवाद की बातों पर वे कई बार जवाब देते रहे हैं. आपको बता दें कि भारतीय टीम 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका रवाना होने वाली है.

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. क्या विराट कोहली वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका (South Africa) नहीं जाना चाहते. रोहित शर्मा के अंडर में ना खेलने की बात पर मीडिया में जमकर बातें हो रही हैं. ये सब बातें सही है या फिर सिर्फ अफवाहें आज विराट कोहली इस बात का खुलासा खुद ही करने वाले हैं. आज तीन टेस्ट मैचों के लिए अफ्रीका जाने से पहले विराट मीडिया से बातचीत करेंगे. प्रैस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट से कड़े सवाल पूछे जाएंगे.

Also Read:Rohit Sharma out of the Africa Test series

जिस तरह से विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया है उसके बाद इस तरह प्रैस कॉन्फ्रेंस में जवाब देना वाकई मुश्किल काम होता है, लेकिन रोहित शर्मा (Rohit sharma) के साथ विवाद को लेकर वे कई बार जवाब देते रहे हैं. आपको बता दें कि भारतीय टीम 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका रवाना होने वाली है और खबरें ये हैं कि विराट कोहली इसके बाद होने वाली वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. अगर ऐसा हुआ तो ये लगातार दूसरी सीरीज होगी जो विराट कोहली नहीं खेल रहे इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वे टी20 सीरीज में नहीं खेले थे.

Possible11

चलिए आपको बताते हैं कि विराट आज को प्रैस कॉन्फ्रेंस में किन किन बातों का जवाब देना पड़ सकता है

क्या आप रोहित की कप्तानी में नहीं खेलना चाहते ?

टी20 की कप्तानी छोड़ने के बाद भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टी20 और एक टेस्ट सीरीज खेली है जिसमें विराट ने सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला है. अब वनडे की कप्तान छिन जाने के बाद वे अफ्रीका में पहली बार रोहित की कप्तानी में खेलने जा रहे हैं.

क्या वे वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं ?

मीडिया में इस तरह की खबरें चल रही हैं कि विराट कोहली जनवरी में होने वाली वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. वे निजी कारणों से इस सीरीज से बाहर रहने की अनुमति बीसीसीआई से मांग रहे हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली की बेटी का जन्मदिन 11 जनवरी को है और भारतीय टीम को वनडे सीरीज 19 जनवरी से खेलनी है.

वनडे कप्तानी से हटाए जाने के बारे में क्या उनको पता था ?

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हमने विराट कोहली से इस बात का अनुरोध किया था कि वे टी20 के कप्तान बने रहे लेकिन उन्होंने ऐसा करना सही नहीं समझा. इसके बाद ट्विटर पर बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को नया वनडे कप्तान बनाए जाने का ऐलान कर दिया. एक दिन बार विराट के लिए बीसीसीआई ने ट्विटर पर ही उनकी कप्तानी के लिए धन्यवाद दिया.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied