पाकिस्तान दौरे पर वेस्टइंडीज के 3 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना, मची खलबली

पाकिस्तान के दौरे पर गई वेस्टइंडीज टीम के तीन खिलाड़ियों समेत चार लोगों को कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है। आरटी-पीसीआर टेस्ट होने के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआइ) ने पुष्टि की है कि पाकिस्तान के दौरे पर गए दल के चार सदस्यों को कोरोना वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाया गया है। अब वे सेल्फ-आइसोलेशन की अवधि से गुजरेंगे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन काटरेल, आलराउंडर रोस्टन चेज और काइल मेयर्स के साथ टीम प्रबंधन इकाई के एक गैर-कोचिंग सदस्य को कराची में कोविड 19 टेस्ट में पाजिटिव पाया गया। इसलिए, आगामी पाकिस्तान सीरीज में भाग लेने के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। सभी चार सदस्यों को पूरी तरह से टीका लग चुका है और उनमें कोई प्रमुख लक्षण नहीं हैं।

click here: साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, जडेजा बाहर

CWI के सीईओ जानी ग्रेव

जानी ग्रेव ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, "पाकिस्तान में हमारे आगमन टेस्ट प्रोटोकाल में 4 लोगों के कोविड ​​-19 टेस्ट में पाजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है। इनकी पुष्टि तब हुई जब खिलाड़ी और कर्मचारी अभी भी कमरे के आइसोलेशन में थे, इसलिए इस महत्वपूर्ण झटके के बावजूद हमारी तैयारी की योजना है, हमें विश्वास है कि दौरा जारी रह सकता है, क्योंकि बाकी सभी ने पाकिस्तान में आने से पहले नेगेटिव पीसीआर रिपोर्ट दिए हैं और कराची पहुंचने के बाद भी दो नेगेटिव पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट जमा किए हैं।"

click here: IPL 2022: नीलामी से पहले रिटेन किए गए खिलाड़ियों की पूरी सूची

उन्होंने आगे कहा, "एक क्रिकेट दौरे से COVID-19 संक्रमण के जोखिम को पूरी तरह से दूर करना असंभव है, इस तथ्य के बावजूद कि हमारे कई खिलाड़ी CPL से पहले से लगातार जैव-सुरक्षित बुलबुले में रह रहे हैं। हमारे दस्ते के तीन खिलाड़ियों के इस असामान्य नुकसान से हमारी टीम की तैयारियों पर गंभीर असर पड़ेगा, लेकिन बाकी टीम अच्छी तैयारी कर रही है और सोमवार को हमारे पहले गेम से पहले आज से प्रशिक्षण शुरू करेगी।" वेस्टइंडीज को पाकिस्तान में 3-3 मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत 13 दिसंबर से होगी और आखिरी मैच 22 दिसंबर को खेला जाएगा।

click here: विराट कोहली से क्यों छीनी गई कप्तानी, पूर्व चयनकर्ता ने बताया कारण


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied