T10 :फील्‍डर के थ्रो से बच नहीं पाए अंपायर अलीम डार, सिर पर लगी चोट

टी-10 लीग (T10 League 2021-22) में एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया. दरसअल चेन्नई ब्रेव्स और नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच मैच के दौरान पाकिस्‍तानी अंपायर अलीम डार (Aleem Dar) के सिर पर गेंद लग गई.

टी-10 लीग (T10 League 2021-22) में एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया. दरसअल चेन्नई ब्रेव्स और नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच मैच के दौरान पाकिस्‍तानी अंपायर अलीम डार (Aleem Dar) के सिर पर गेंद लग गई. हालांकि गेंद ज्यादा तेज गति से उनके सिर पर नहीं लगी, जिससे बड़ा हादसा टल गया. दरअसल मैच में पहली पारी के दौरान अलीम डार को चोट गई, जिसके बाद उन्होंने अपने सिर की मालिश भी खिलाड़ी से करवाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हुआ ये कि पांचवें ओवर में फील्डर ने गेंद को पकड़कर अपने साथी खिलाड़ी को गेंद पास कराने के इरादे से फेंका, लेकिन बीच में अंपायर खड़े थे और गेंद सीधे उनके सिर पर जाकर लग गई.

Also Read:IPL 2022 likely to kick off on April 2 in Chennai

जब फील्डर ने गेंद फेंकी तो अंपायर अलीम डार खुद को बचाने के लिए भागे लेकिन तबतक गेंद उनके सिर पर आकर लग गई. गेंद सिर पर लगने से उन्हें हल्का दर्द हुआ जिसके बाद दूसरे खिलाड़ी उनके पास गए और उनके सिर की अच्छी तरह से मालिश कर दी.

बता दें कि इस मैच में नॉर्दन वॉरियर्स की टीम की ओर से मोईन अली ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और 19 गेंद पर 49 रन बनाए थे. बुधवार 24 नवंबर को खेले गए मैच में नॉदर्न की टीम 19 रन से मैच जीतने में सफल रही. चेन्नई ब्रेव्स ने नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाफ टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. निर्धारित 10 ओवर में नॉर्दन ने 4 विकेट पर 152 रन बनाए जिसके बाद चेन्नई ब्रेव्स की टीम 9.5 ओवर में 133 रन ही बना सकी.

टी-10 लीग के 19वें मैच में भी मोईन अली का धमाका

27 नवंबर को नॉर्दन वॉरियर्स टीम ने अबू धाबी टीम के खिलाफ जीत दर्ज की, जिसमें नॉर्दन की ओर से खेलते हुए मोईन अली ने धमाका किया और 23 गेंद पर 77 रन की तूफानी पारी खेली, अपनी पारी में अली ने 9 छक्के और 3 चौके जमाए. यह भी मैच नॉर्दन की टीम ने 10 विकेट से जीतने का कमाल कर दिखाया.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied