IND vs SA: साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर ने हाथ जोड़े, कहा- दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट नेशन हमारे देश जरूर आए..'

India's tour of South Africa: कोरोना के साउथ अफ्रीका में नए वैरिएंट मिलने से एक बार फिर खतरे की घंटी बज गई है. कोरोना के खतरे को देखते हुए भारत का साउथ अफ्रीकी दौरा भी रद्द होने के कगार पर हैं.

India's tour of South Africa: कोरोना के साउथ अफ्रीका में नए वैरिएंट मिलने से एक बार फिर खतरे की घंटी बज गई है. कोरोना के खतरे को देखते हुए भारत का साउथ अफ्रीकी दौरा भी रद्द होने के कगार पर हैं. हालांकि बीसीसीआई ने कहा है कि समय आने पर इस बारे में फैसला करेंगे लेकिन भारत ए की टीम का साउथ अफ्रीका दौरा तय समय के साथ संचालित किया जाएगा. अब जब कोरोना के नए वैरिएंट के आने से भारतीय टीम के दौरे पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं तो वहीं, साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर फरहान बेहरदीन (Farhaan Behardien) ने ट्वीट कर भारत से हाथ जोड़कर गुजारिश की है कि सीनियर टीम जरूर साउथ अफ्रीकी दौरे पर आए.

बेहरदीन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत के आगामी साउथ अफ्रीकी दौरे को लेकर मुझे उम्मीद है कि दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट नेशन अगले महीने हमारे मुल्क का दौरा करेगी. दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों की भावी पीढ़ी को इसकी पहले से कहीं अधिक आवश्यकता है.' इस ट्वीट के अलावा बेहरदीन ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की है. बता दें कि फरहान बेहरदीन ने भारत के लिए 59 वनडे और 38 टी-20 मैच खेले हैं.

बता दें कि भारत की टीम 9 दिसंबर को साउथ अफ्रीका रवाना होने वाली है. साउथ अफ्रीका जाकर भारत को 3 टेस्ट, 3 वनडे और 4 टी-20 मैच खेलने हैं. भारतीय टीम का दौरा 17 दिसंबर से शुरू होने वाला है. 17 दिसंबर को भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग में खेलना है. इसके बाद सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन में 26 दिसंबर से खेलने हैं. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच केपटाउन में 3 जनवरी से शुरू होगा. टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज खेले जाएंगे.

वनडे सीरीज का पहला मैच 11 जनवरी को खेला जाने वाला है. दूसरा वनडे मैच 14 और सीरीज का तीसरा वनडे मैच 16 जनवरी को खेला जाएगा. वनडे सीरीज के बाद टी-20 सीरीज का आगाज होगा. टी-20 सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी को केपटाउन में खएला जाएगा. वही, आखिरी टी-20 मैच 26 जनवरी को खेला जाने वाला है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied