Banner
x

T20 WC 2021: नामीबिया के खिलाफ आखिरी मैच खेलेगा भारत, सोशल मीडिया पर Mems की बरसात

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में भारत की टीम अपने आखिरी मैच में नामीबिया (India vs Namibia) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में भारत की टीम अपने आखिरी मैच में नामीबिया (India vs Namibia) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. भारत के लिए यह टूर्नामेंट निराशा भरा रहा है. सुपर 12 स्टेज में शुरूआत दो मैच हारने के कारण भारतीय टीम सेमीफाइऩल में पहुंचने से चूक गई. हालांकि स्कॉटलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ भारत ने बेजोड़ परफॉर्मेंस किया जिसके कारण टीम का नेट- रन रेट अपने ग्रुप से बाकी दूसरे टीमों से शानदार रहा. लेकिन फिर भी भारतीय टीम को दूसरे टीम के परफॉर्मेंस पर निर्भर रहना पड़ा, जिसके कारण आखिर में भारत का सफर सेमीफाइनल की रेस से खत्म हो गया. अब भारतीय टीम अपने आखिरी मैच को जीतकर टूर्नामेंट से विदाई लेना चाहेगी. दूसरी ओर नामीबिया चाहेगी कि वो इस टूर्नामेंट का अंत भारत को हराकर करें. बता दें कि सोशल मीडिया पर इश औपचारिकता वाले मैच को लेकर फैन्स मीम्स (Mems) शेयर कर रिएक्ट कर रहे हैं. खासकर भारतीय फैन्स भारतीय टीम के परफॉर्मेंस को लेकर मजे लेते सोशल मीडिया पर दिख रहे हैं. फैन्स कोहली और भारतीय टीम के कोच को लेकर भी मीम्स शेयर कर रहे हैं जो खूब वायरल हो रह है.

बता दें कि बतौर टी-20 कप्तान कोहली का यह आखिरी मैच हैं. ऐसे में सबकी नजर कोहली के परफॉर्मेंस पर होगी. टीम के खिलाड़ी अपने कप्तान को आखिरी मैच में जीत का तोहफा देना चाहेगें. आजके मैच में हार्दिक पंड्या के परफॉर्मेंस को देखना दिलचस्प रहेगा. हालांकि पिछले मैच में बल्ले से हार्दिक ने अच्छा खेल दिखाया था लेकिन गेंदबाजी बेअसर नजर आए थे. ऐसे में देखना हो का आज वो ऑलराउंडर के तौर पर कैसा परफॉर्मेंस करते हैं. आजके मैच में ईशान किशन को भी मौका दिया जा सकता है.

रवि शास्त्री और कोहली की जोड़ी आखिरी बार

कोहली और कोच शास्त्री की जोड़ी का यह आखिरी मैच है. इसके बाद कोहली टी-20 टीम के कप्तान नहीं रहेंगे और रवि शास्त्री का कोच के तौर पर कार्यकाल समाप्त हो जाएगा. बतौर कप्तान कोहली और बतौर कोच शास्त्री अपने कार्यकाल में भारत को आईसीसी का कोई भी टूर्नामेंट नहीं जीता पाए, जिसका अफसोस इन्हें जरूर रहेगा.

राहुल द्रविड़ भारत के नए कोच

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के साथ ही राहुल द्रविड़ कोच के तौर पर कमान संभालेंगे. देखना होगा कि टी-20 टीम की कप्तानी रोहित शर्मा को मिलती है या फिर केएल राहुल को, न्यूलीलैंड का भारत दौरा 17 नवंबर से शुरू होने वाला है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच खेले जाएंगे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied
Banner Ad
x