Aus vs Ind: मुश्किल में फंसे रोहित शर्मा, सिडनी में बढ़ी कोरोना की रफ्तार,14 दिन के लिए होटल में बंद हैं हिट मैन

AUS vs IND: भारतीय दिग्गज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय सिडनी के होटल में क्वारंटीन में रह रहे हैं. उनका क्वारंटीन 14 दिनों तक चलने वाला है. अभी रोहित के क्वारंटीन में 5 दिन ही हुए हैं कि उनके लिए एक बुरी खबर है

AUS vs IND: भारतीय दिग्गज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय सिडनी के होटल में क्वारंटीन में रह रहे हैं. उनका क्वारंटीन 14 दिनों तक चलने वाला है. अभी रोहित के क्वारंटीन में 5 दिन ही हुए हैं कि उनके लिए एक बुरी खबर है. हाल के समय में सिडनी में कोरोना वायरस की रफ्तार बढ़ी है जिसके कारण कयास लग रहे हैं कि सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में ही कराया जाए. वहीं, ANI की रिपोर्ट के अनुसार सिडनी में कोरोना की बढ़ते मामलों के बाद ही रोहित शर्मा सिडनी में ही रहकर अपना क्वारंटीन पूरा करेंगे. बीसीसीआई के एक सदस्य से इस बारे में न्यूज एजेंसी से बात की और कहा, 'उसे सिडनी से जाने की जरूरत नहीं है, वह सुरक्षित है और वह जैव-सुरक्षित वातावरण में है. जब वह अपने कमरे में अकेला होता है, तो भारतीय बोर्ड और टीम प्रबंधन लगातार उसके संपर्क में रहते हैं. अगर कोई आपात स्थिति आती है या अगर हमें लगा कि उसे सिडनी से बाहर निकलने की जरूरत है, तो हम करेंगे।. लेकिन अभी के लिए, वह पूरी तरह से वहां सुरक्षित है.'

Aus Vs Ind: विराट कोहली द्वारा सीरीज छोड़ पैटरनिटी लीव लेने पर स्टीव स्मिथ ने दिया बड़ा बयान

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को पुष्टि की कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच सिडनी में नए COVID-19 क्लस्टर के बावजूद अभी तक ट्रैक पर है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है जबकि सीरीज का आखिरी टेस्ट 15 जनवरी से ब्रिसबेन में होगा.

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर को खेला जाएगा. पहले टेस्ट में हार के बाद भारतीय प्लेइंग इलेवन में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं. बतौर ओपनर केएल राहुल की भी वापसी हो सकती है तो वहीं दूसरी ओर ऋषभ पंत बतौर विकेटकीपर टीम में शामिल किए जा सकते हैं.

यशस्‍वी जायसवाल ने प्रैक्टिस मैच में मचाया कोहराम, 49 गेंद पर जमाया शतक, अर्जुन तेंदुलकर ने भी दिखाया जलवा

भारतीय टीम के कप्तान कोहली भारत लौटने वाले हैं. जनवरी में विराट पिता बनने वाले हैं, ऐसे में वो अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं. कोहली के न होने पर रहाणे भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे. वहीं, रोहित शर्मा सीरीज के तीसेर और चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied