आमिर का खुलासा, पीसीबी सीईओ उनसे दो बार मिले, मैं पाकिस्तान के लिए खेलने को तैयार, लेकिन...Video

पहले इस तरह की खबरें आयी थीं कि पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने आमिर से मुलाकात की, लेकिन अब आमिर (Mohammad Amir) ने पाकिस्तानी पत्रकार के साथ यू-ट्यूब इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि वसीम खान ने उनके साथ दो बार मुलाकात की और मेरे द्वारा उठाए गयी तमाम बातों से सहमति जतायी

नई दिल्ली: साल दिसंबर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पाकिस्तानी लेफ्टी पेसर मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने खुलासा करते हुए कहा है कि वह पाकिस्तान के लिए उपलब्ध हैं. मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने दिसंबर ने मिस्बाह और वकार यूनुस पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाते हुए संन्यास ले लिया था. इसके बाद आमिर एकदम से ही इस खबर के साथ चर्चा में आए थे कि वह सा 2022 में इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते दिख सकते हैं और तभी से लेकर आमिर चर्चाओं में बने हुए हैं.

पहले इस तरह की खबरें आयी थीं कि पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने आमिर से मुलाकात की, लेकिन अब आमिर ने पाकिस्तानी पत्रकार के साथ यू-ट्यूब इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि वसीम खान ने उनके साथ दो बार मुलाकात की और मेरे द्वारा उठाए गयी तमाम बातों से सहमति जतायी. आमिर बोले कि देश से बड़ा कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि वसीम खान मेरे घर आए और मेरे लिए यह सम्मान की बात थी. और अगर भविष्य में बात हुयी और मुद्दे सुलझे, तो मैं पाकिस्तान के लिए फिर से उपलब्ध हूं.

इस लेफ्टी गेंदबाज ने कहा कि मैं, उमर अकमल और जुनैद खान टैलेंट की वजह से जल्द ही पाकिस्तानी टीम में आ गए थे. लेकिन हमने स्कूली क्रिकेट से राष्ट्रीय टीम तक का सफर तय किया. हमने क्लब, स्कूल, जिला अंडर-19, क्षेत्रीय-19 और पाकिस्तान अंडर-19 के लिए खेले. पाकिस्तान अकादमियों के साथ दौरा करने के बाद हम तीनों ने प्रथण श्रेणी क्रिकेट खेली, लेकिन यह जल्द इसलिए लगता है कि क्योंकि यह सफर एक साल में ही हुआ.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied