सौरव गांगुली ने IPL 2021 के बचे हुए मैचों को लेकर दी यह बड़ी अपडेट, बताया पूरा प्लान

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल (IPL 2021) को बीच में ही रोक देना पड़ा है, अभी भी आईपीएल में 31 मैच बचे हुए हैं. बीसीसीआई ने पहले आईपीएल को सितंबर में कराने के बारे में कहा था, लेकिन अब बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने सीधे तौर पर आईपीएल के बचे मैचों को लेकर अपनी ओर से बयान दिया है

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल (IPL 2021) को बीच में ही रोक देना पड़ा है, अभी भी आईपीएल में 31 मैच बचे हुए हैं. बीसीसीआई ने पहले आईपीएल को सितंबर में कराने के बारे में कहा था, लेकिन अब बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने सीधे तौर पर आईपीएल के बचे मैचों को लेकर अपनी ओर से बयान दिया है. गांगुली ने कहा है कि भारत में कोरोना की स्थिति अच्छी नहीं है. खिलाड़ी भारत आने से डरेंगे, ऐसे में इस सीजन में आईपीएल के बचे मैचों का आयोजन भारत में नहीं कराया जाएगा. वहीं, गांगुली ने कहा कि अभी ये भी नहीं कहा जा सकता है कि बचे हुए मैचों को कहां कराया जाएगा और कब इसका आयोजन होगा. यह कहना अभी जल्दबाजी होगी. गांगुुली ने स्पोर्ट्स स्टार के साथ इंटरव्यू में आईपीएल को लेकर आगे के प्लान की चर्चा की.

वैसे, मीडिया में आई खबर के अनुसार इंग्लैंड, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और यूएई टी20 लीग को आयोजित करने के लिए इच्छुक है. इन देशों के क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के साथ संपर्क में है. बता दे कि इसी साल टी-20 विश्व कप का आय़ोजन भी भारत में होना है. ऐसे में अब आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है तो टी-20 विश्व कप के आयोजन पर भी संकट खड़ा हो चुका है.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह साउथम्पटन में 18 जून से खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के लिए इंग्लैंड जा सकते है, इंग्लैंड पहुंचकर गांगुली और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड आईपीएल को लेकर भी चर्चा कर सकता है.

इंग्लैंड बोर्ड ने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा है कि यदि आईपीएल के बचे मैचों का आयोजन बाद में होता है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी का लीग में खेलना मुश्कुिल होगा. उस दौरान इंग्लैंड की टीम इंटरनेशनल क्रिकेट में व्यस्त रहेगी.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied