IPL 2021: RR से मिली जीत की खुशी में वाइफ को किस करने चले गए सूर्यकुुमार यादव, Photo ने जीता फैन्स का दिल

IPL 2021: आईपीएल में अबतक सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपने रंग में नहीं दिखाई दिए हैं. भले ही अबतक 6 मैच में 170 रन बनाए हैं लेकिन बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं. यादव ने इस सीजन में केवल एक अर्धशतक ही लगा पाए हैं.

IPL 2021: आईपीएल में अबतक सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपने रंग में नहीं दिखाई दिए हैं. भले ही अबतक 6 मैच में 170 रन बनाए हैं लेकिन बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं. यादव ने इस सीजन में केवल एक अर्धशतक ही लगा पाए हैं. यादव से फैन्स को काफी उम्मीदें हैं. पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ भी सूर्यकुमार कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे और केवल 16 रन बनाकर आउट हुए. भले ही पिछले कुछ पारियों से सूर्यकुमार यादव रन नहीं बना पाए लेकिन राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद मुंबई के इस क्रिकेटर ने क्रिकेट से अलग कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. दरअसल राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद सूर्यकुमार यादव अपनी वाइफ देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) को किस करते हुए दिखाई दिए. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के इस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर भी शेयर की गई है.

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर पोस्ट होते ही आंधी की तरह इंटरनेट पर वायरल हो गई है. सूर्यकुमार यादव की इस तस्वीर में खास बात ये है कि क्रिकेटर ने अपनी वाइफ को किस तो किया लेकिन दोनों के दरम्यान शीशा 'रीड की हड्डी' की तरह बनकर खड़ी था. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इस तस्वीर को शेयर किया है.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये दोनों, एक परिवार, मुंबई इंडियंस'. बता दें कि सबसे पहले इस तस्वीर को जहीर खान (Zaheer Khan) की बीवी सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी.

इस समय मुंबई की टीम टूर्नामेंट में 3 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है. इस समय सबसे आगे सीएसके, दिल्ली और आरसीबी की टीम है. दोनों टीमों ने कमाल का परफॉर्मेंस किया है और नंबर वन, नंबर 2 और नंबर 3 पर बनी हुई है. मुंबई इंडियंस की टीम का अगला मुकाबला 1 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ होना है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied