MI vs KKR: सूर्यकुमार यादव के 99 मीटर लंबे छक्के को देखकर उछल पड़े हार्दिक पंड़या, दिया ऐसा एक्सप्रेशन, देखें Video

MI vs KKR: मुंबई इंडियन्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मैच में मंगलवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रन बनाकर 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर ऑल आउट हो गयी. मुंबई इंडियन (MI) के लिए सूर्यप्रकाश यादव (Surya Kumar Yadav) ने सबसे ज्यादा 56 रन बनाये जबकि केकेआर के लिए आंद्रे रसेल (Andre Russell) सबसे सफल गेंदबाज रहे

MI vs KKR: मुंबई इंडियन्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मैच में मंगलवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रन बनाकर 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर ऑल आउट हो गयी. मुंबई इंडियन (MI) के लिए सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने सबसे ज्यादा 56 रन बनाये जबकि केकेआर के लिए आंद्रे रसेल (Andre Russell) सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने दो ओवर में 15 रन देकर पांच विकेट लिये. केकेआऱ के खिलाफ सूर्यकुमार ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कई यादगार शॉट मारे जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. खासकर 10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जिस अंदाज में छक्का जमाया उसने हर किसी को हैरान कर दिया. यह ओवर कमिंस ने किया था.

सूर्यकुमार ने अलग अंदाज में हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर 99 मीटर का छक्का जमाया. यादव के द्वारा जमाए गए गगनचुंबी छक्के को देखकर डग आउट में बैठे हार्दिक पंड्या भी हैरान रह गए. हार्दिक ने छक्के को देखकर हैरानी भरा एक्सप्रेशन दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखेंगे जैसे ही बल्लेबाज ने हवाई छक्का जमाया वैसे ही हार्दिक ने चकित होकर गेंद को देखने लगेे. पंड्या छक्के को देखकर चकित कर रहे. सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के जमाए.

मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा रन बनाए, उन्होंने 36 गेंद पर 56 रन की पारी खेली. वहीं, कप्तान रोहित ने 43 रन बनाए. जिसके कारण मुंबई सम्मानजनक स्कोर पर पहुंची. आखिरी समय में क्रुणाल पंड्या ने 9 गेंद पर 15 रन बनाए. हार्दिक भी आजके मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और केवल 15 रन ही बना सके, विस्फोटक पोलार्ड 5 रन की बना सके. केकेआर की ओर से आंद्रे रसेल ने कमाल किया और 5 विकेट लेने में सफल रहे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied