कोहली के इस बल्लेबाज का बड़ा धमाका, IPL से पहले जड़ा तूफानी अर्धशतक

फिन एलेन ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे मैच में तूफानी पारी खेली. फिन एलेन ने महज 18 गेंदों में अर्धशतक जड़ा है. तस्कीन अहमद की गेंद पर आउट होने से पहले फिन ने 29 गेंदों पर 71 रन बनाए. उन्होंने 10 चौके और 3 छक्के जड़े.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए अच्छी खबर है. टीम के बल्लेबाज फिन एलेन शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे मैच में तूफानी पारी खेली. फिन एलेन ने महज 18 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा है. तस्कीन अहमद की गेंद पर आउट होने से पहले फिन ने 29 गेंदों पर 71 रन बनाए. उन्होंने 10 चौके और 3 छक्के जड़े.

बता दें कि एलेन को इस साल आईपीएल में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलना है. आईपीएल से पहले 21 वर्षीय इस खिलाड़ी ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने सीरीज के दूसरे टी20 मैच ने 10 गेंदों पर 17 रन बनाए थे, जिसमें 2 चौका और एक छक्का शामिल था.

ऑकलैंड में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच बारिश से प्रभावित तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच को 10-10 ओवर का कर दिया गया. बांग्लादेश ने गुरुवार को टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. मैच स्थानीय समयानुसार शाम सात बजे शुरू होना था, लेकिन बारिश के कारण आखिर में रात नौ बजे टॉस संभव हो पाया.

दस ओवरों के मैच में केवल तीन ओवर का पावरप्ले रखा गया और एक गेंदबाज केवल दो ओवर ही कर पाया. फिन के 71 रनों की बदौलत न्यूजीलैंड ने 10 ओवरों में 4 विकेट पर 141 रन बनाए. फिन और मार्टिन गप्टिल के बीच पहले विकेट लिए 5.4 ओवरों में 85 रनों की साझेदारी हुई.  न्यूजीलैंड पहले ही तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर चुका है. उसने पहला मैच 66 रन से और दूसरा मैच 28 रनों से जीता था.

न्यूजीलैंड ने अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में बांग्लादेश को 65 रनों से करारी शिकस्त दी. बांग्लादेश की टीम 9.3 ओवरों में 76 रनों पर सिमट गई. इसके साथ ही मेजबान न्यूजीलैंड ने सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया.

अनसोल्ड' रहे थे फिन

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज फिन एलेन आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे. हालांकि बाद में RCB ने ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप के स्थान पर उनको टीम में शामिल किया. फिलिप निजी कारणों से इस आईपीएल में भाग नहीं ले सकेंगे. फिन एलेन को अब तक आईपीएल में खेलने का अनुभव नहीं है. एलेन ने अब क 13 घरेलू टी20 मैचों में 48.81 की औसत से 537 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 183.27 का रहा है. वहीं, उन्होंने अब तक 3 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied