सहवाग ने तेंदुलकर को कहा 'हमारे भगवान जी', फिर युवराज ने लिए मजे, बोले- ये बब्बर शेर हैं...देखें दिलचस्प Video

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series 2021) में पूर्व दिग्गज अपने खेल से फैन्स को खूब रोमांचित कर रहे हैं. इंडिया लीजेंड्स के दिग्गज सहवाग, सचिन तेंदुलकर औऱ युवराज सिंह का एक वीडियो खूब (Virender Sehwag and Sachin Tendulkar Viral Video) वायरल हो रहा है

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series 2021) में पूर्व दिग्गज अपने खेल से फैन्स को खूब रोमांचित कर रहे हैं. इंडिया लीजेंड्स के दिग्गज सहवाग, सचिन तेंदुलकर औऱ युवराज सिंह का एक वीडियो खूब (Virender Sehwag and Sachin Tendulkar Viral Video) वायरल हो रहा है जिसे सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में सहवाग अपने मस्त अंदाज में तेंदुलकर और युवी से मजे लेते दिख रहे हैं. फैन्स वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और साथ ही वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. सहवाग ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सचिन कुर्सी पर बैठै हुए हैं और हाथ में सुइयां लगवा रहे हैं. इसे देखकर सहवाग ने मजाक किया और तेंदुलकर की टांग खिंचाई करनी शुरू कर दी.

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने सचिन को लेकर कहा- ''ये देखिए भगवान जी हैं हमारे, अभी भी बाज नहीं आ रहे हैं क्रिकेट खेलने से, ये सुइयां लगवाकर मैच में खेलेंगे'. सहवाग ने इतना कहा और पास में बैठे युवी (Yuvraj Singh) के पास गए और कहा कि सचिन को लेकर कोई रिएक्शन दो.. जिसपर युवराज ने बड़े ही मजेदार अंदाज में कहा- 'भई तू शेर है पर वे हैं बब्बर शेर.'

युवराज के ऐसा कहते ही तीनों खिलाड़ी हंसने लगते हैं. फिर सहवाग सचिन से अपना रिएक्शन देने को कहते हैं. इसपर तेंदुलकर भी सहवाग से मजे लेते हुए दिखते हैं और कहते हैं- ''तेरे सामने किसी को प्रतिक्रिया देना का मौका कहां मिलता है.' तेंदुलकर के ये शब्द सहवाग भी हंसने लगते हैं.

बता दें कि इस साल इंडिया लीजेंड्स ने अपने पहले मैच में बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेटों से हरा दिया था, बांग्लादेश के खिलाफ सहवाग और सचिन ने धमाका किया. खासकर सहवाग ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया था. सहवाग ने 35 गेंदों पर 80 रन बनाए थे जिसमें 5 छक्के और 10 चौके शामिल रहे. वहीं तेंदुलकर ने 26 गेंदों पर 35 रन की पारी खेली थी.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied