IND vs ENG: ऋषभ पंत ने किया गजब स्टंप, देेखकर अश्विन भी रह गए हैरान..देखें Video

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन अश्विन (Ashwin) ने एक बार फिर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया और इंग्लैंड बल्लेबाज लॉरेंस को स्टंप आउट करवाकर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन अश्विन (Ashwin) ने एक बार फिर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया और इंग्लैंड बल्लेबाज लॉरेंस को स्टंप आउट करवाकर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया. 26वें ओवर की पहली गेंद पर लॉरेंस ने आगे बढ़कर अश्विन की गेंद पर मारने की सोची लेकिन स्पिन दिग्गज ने चालाकी से गेंद बल्लेबाज से दूर फेंकी, जिससे बल्लेबाज गेंद को खेलने में नाकाम रहा और विकेट के पीछे पंत (Rishabh pant) ने बड़ी ही चालाकी से गेंद को पकड़कर खूबसूरत स्टंप कर दिया. पंत के द्वारा किया गया स्टंप इतना खूबसूरत था कि अश्विन भी एक पल के लिए हैरान रह गए. लॉरेंस 26 रन बनाकर आउट हुए.

बता दें कि इंग्लैंड को भारत ने 482 रनों का लक्ष्य दिया है. भारतीय टीम की दूसरी पारी 286 रन पर आउट हो गई थी. भारत की दूसरी पारी में अश्विन ने कमाल की बल्लेबाजी की थी और 106 रन बनाए थे. वहीं, कप्तान कोहली 62 रन बनाकर आउट हुए थे.

तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 482 रन के विशाल लक्ष्य के सामने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरी पारी में तीन विकेट पर 53 रन बनाये. चौथे दिन लॉरेंस के रूप में इंग्लैंड का चौथा विकेट गिरा है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied