टी. नटराजन के गांव ने फीका किया सभी सितारों का स्वागत, सहवाग बोले कि... VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबर्दस्त असर छोड़ने वाले टी. नटराजन (T. Natarajan) सालेम स्थित अपने चिन्नाप्पमपट्टी गांव पहुंचे, तो टी. नटराजन का ऐसा जोरदार स्वागत हुआ कि मानो वह वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के कप्तान हों.

नई दिल्ली: मेजबान ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात देने के बाद टीम अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के सदस्य वीरवार को अपने-अपने शहर पहुंचे, तो उनको जोरदार स्वागत किया गया. कप्तान अजिंक्य रहाणे को उनकी कॉलोनी के लोगों ने पलकों पर बैठाया, तो हवाई अड्डे पर मुंबई के बाकी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया, लेकिन नेट बॉलर से तीनों फॉर्मेट में भारत के लिए मैच खेलने वाले लेफ्टी बॉलर टी. नटराजन (T.Natarajan) के स्वागत ने वास्तव में सभी के स्वागत को पीछे छोड़ दिया. ऐसा स्वागत हुआ कि दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने भी उनके वीडियो को ट्वीट करते हुए सराहना की. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबर्दस्त असर छोड़ने वाले टी. नटराजन सालेम (Salem) स्थित अपने चिन्नाप्पमपट्टी गांव पहुंचे, तो टी. नटराजन का ऐसा जोरदार स्वागत हुआ कि मानो वह वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के कप्तान हों. और सलेम (Salem) में उनकी घोड़ा-बग्गी के इर्द-गिर्द और पूरे रास्ते उमड़ने वाली भीड़ ने बता दिया कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद अब टी. नटराजन अपने गांव में कितने बड़े हीरो बन गए हैं.

भारी भीड़ के कारण घर तक पहुंचने में इस मुश्किलभरे, लेकिन गौरवमयी सफर में गांव के लोग खुशी के मारे जोर-जोर से चिल्ला रहे थे. चारो ओर से तमिल में सिर्फ नटराजन..नटरजन ही गूंज रहा था. वैसे जाहिर है कि जिस छोटी जगह से यह तेज गेंदबाज आता है, तो जाहिर है कि वहां के लोगों की खुशी और जज्बातों को समझा जा सकता है. एक छोटे से गांव से निकलकर अंतरराष्ट्रीय पटल पर छाने वाले टी. नटराजन के गांव के लोगों का यह जोश और खुशी स्वाभाविक है.

टी. नटराजन जैसे ही गांव पहुंचे, तो वहां पहले से ही उनके स्वागत के लिए जमा सौइयों से भी ज्यादा प्रशंसक उनके इर्द-गिर्द जमा हो गए. ये तमाम फैंस लगातार अपने मोबाइल फोन से नटराजन का वीडियो बना रहे थे. इस दौरान नटराजन को एक घोड़ाबग्गी में बैठाया गया. इस दौरान उनके साथ सुरक्षाकर्मी के रूप में एक पुलिस वाला तैनात था.

गांव के लोग लगातार बाजे और ढोल-नगाड़े की धुन पर नाचते-गाते हुए टी. नटराजन को उनके घर तक छोड़कर आए और टीम इंडिया का यह गेंदबाज लगातार चाहने वालों को हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहा था और इस्माइल दे रहा था. वास्तव में जिस तरह का स्वागत नटराजन का हुआ, वह उसे सारी जिंदगी नहीं भूल पाएंगे.

जैसे-जैसे नटराजन की घोड़ाबग्गी आगे बढ़ती गयी, उनके गांव में गाड़ी के इर्द-गिर्द भीड़ का जमावड़ा भी बढ़ता गया. लोग अपनी छतों औ दुकान से वीडियो बना रहे थे. गाड़ी के सबसे आगे नगाड़े बजाए जा रहे थे. और देखते ही देखते नटराजन के के ये विजुअल और तस्वीरें भारत ही नहीं, क्रिकेट जगत में तेजी से वायरल हो गयीं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied