Header Ad

SOB vs WEF Dream11 Prediction in hindi, Team, Match-30

By Ravi - August 14, 2024 04:10 PM

SOB vs WEF Dream11 Prediction Todays Match in hindi : साउदर्न ब्रेव बुधवार, 14 अगस्त 2024 को शाम 07:30 बजे IST पर द रोज़ बाउल, साउथेम्प्टन, इंग्लैंड में द हंड्रेड मेन्स में वेल्श फायर से भिड़ेगा।

SOB vs WEF (Southern Brave vs Welsh Fire) Match Details

  • SOB vs WEF Match, ओवल इनविंसिबल्स बनाम लंदन स्पिरिट
  • दिनांक: बुधवार, 14 अगस्त 2024
  • समय: 7: 00 PM
SOB vs WEF Match Preview in hindi,: द हंड्रेड 2024 का आज 30 मुकाबला खेली जाएगी आप सभी को जानकारी देना चाहूंगा द हंड्रेड लीग का मुकाबला खत्म होने वाली है सिर्फ तीन मुकाबले बची हुई है तो चलिए बात कर लेते हैं आज प्रेडिक्शन के बारे में किस प्रकार से आप लोग टीम बनाएंगे और आज पिच का मिजाज कैसा रहेगा पूरी जानकारी के लिए हमारे साथ अंत तक बन रहे.

तो आप सभी को जानकारी देना चाहूंगा SOB Vs WEF के बीच जो मुकाबला होने वाली है यह मुकाबला रोज बाउल स्टेडियम के सर जमीन पर आयोजित होने वाली है तो आप लोग नीचे फाइनल टीम प्राप्त कर लीजिए और पिच के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर लीजिए.

SOB vs WEF हेड टू हेड

अगर आमने-सामने मैच में जो लड़ाई लड़ी जाती है इसके बारे में बात किया जाए तो दोनों ही टीम अब तक सात बार मुकाबला खेली गई है जिसमें से भाई यह sob की टीम ने तो कमाल ही कर दिए हैं मतलब एक तरफ 6 मुकाबला जीत हासिल किया है और वहीं पर एक मुकाबले सिर्फ wef की टीम ने जीत हासिल की है तो यहां पर जमीन वह आसमान का फर्क दिख रहा है.

SOB vs WEF Pitch Report:

रोज बाउल की पिच बल्लेबाजों से ज़्यादा पिचर्स के लिए अनुकूल है, जिससे बल्लेबाजों के लिए ओपनिंग पाना मुश्किल हो जाता है। चूंकि नई क्रिकेट गेंद बहुत ज़्यादा घूमती है, इसलिए तेज़ गेंदबाज़ों को यहाँ बहुत ज़्यादा स्विंग मिलती है, जिससे शीर्ष बल्लेबाज़ों के लिए चीज़ें मुश्किल हो जाती हैं। इस क्षेत्र में अतिरिक्त धूल से तेज़ लहरों को फ़ायदा हो सकता है।

SOB vs WEF Match Weather Report:

साउथेम्प्टन, जीबी में मौसम बादल छाए हुए हैं। मैच के दिन तापमान 96% आर्द्रता और 2.9 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 13 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की 47% संभावना है।

SOB vs WEF Dream11 Prediction in Hindi, दक्षिणी बहादुर हाल के मैचों में अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं। क्रिस जॉर्डन छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। जेम्स विंस ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

SOB vs WEF Live Streaming:

एसओबी बनाम डब्ल्यूईएफ मैच का सीधा प्रसारण सोनी लिव पर होगा।

एसओबी बनाम डब्ल्यूईएफ (Southern Brave vs Welsh Fire) प्लेइंग 11

ओवल इंविंसिबल्स (OVI) संभावित प्लेइंग 11

1. विल जैक्स, 2. डेविड मालन, 3. जॉर्डन कॉक्स (विकेट कीपर), 4. सैम कर्रन, 5. सैम बिलिंग्स (विकेट कीपर) (कप्तान), 6. डोनोवन फेरेरा (विकेट कीपर), 7. टॉम कर्रन, 8. टॉम लैमनबी, 9. नाथन सॉटर, 10. एडम ज़म्पा, 11. स्पेंसर जॉनसन

लंदन स्पिरिट (LNS) संभावित प्लेइंग 11

1. माइकल पेपर (विकेट कीपर), 2. कीटन जेनिंग्स, 3. ओली पोप, 4. डैन लॉरेंस (कप्तान), 5. शिमरोन हेटमायर, 6. आंद्रे रसेल, 7. मैट क्रिचले, 8. लियाम डॉसन, 9. रिचर्ड ग्लीसन, 10. ओली स्टोन, 11. डैनियल वॉरल

SOB vs WEF Dream11 Team

  • कप्तान - क्रिस जॉर्डन
  • उपकप्तान - डेविड विली
  • विकेटकीपर - एलेक्स डेविस, जॉनी बेयरस्टो
  • बल्लेबाज - जेम्स विंस, ग्लेन फिलिप्स, लॉरी इवांस, टॉम कोहलर-कैडमोर
  • ऑलराउंडर - डेविड विली, क्रिस जॉर्डन, कीरोन पोलार्ड
  • गेंदबाज - अकील होसेन, जोफ्रा आर्चर

Also Read: नताशा से तलाक के बाद जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store