Header Ad

Sachin Tendulkar ने Stuart Broad को खास अंदाज में दी विदाई

By Ravi - August 01, 2023 02:10 PM

Sachin Tendulkar gave farewell to Stuart Broad in a special way: दुनिया के बेहतरीन गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई एशेज 2023 उनके करियर की आखिरी सीरीज थी। पांचवें टेस्ट में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 49 रन से हराया। स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने आखिरी टेस्ट में ऐसा कमाल कर दिखाया जो आज से पहले 146 साल के टेस्ट इतिहास में कोई भी नहीं कर सका।

बता दें कि स्टुअर्ट ब्रॉड ने बल्लेबाजी करते हुए आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर अपनी पारी का अंत किया और गेंदबाजी में भी एक विकेट हासिल कर अपने आखिरी मैच को यादगार बनाया।

स्टुअर्ट ब्रॉड के संन्यास के बाद कई दिग्गज उनको लेकर पोस्ट शेयर कर रहे है। इस कड़ी में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का नाम भी शामिल है, जिन्होंने बेहद ही शानदार अंदाज में ब्रॉड को फेयरवेल मैसेज किया है। सचिन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर स्टुअर्ट की जमकर तारीफ की है।

Also Read: भारत और पाकिस्तान के शेड्यूल में हो सकता है बदलाव

Sachin Tendulkar

क्रिकेट के भगवान कह जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को देर रात ट्विटर पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उनकी खूब तारीफ की।

सचिन ने कहा कि एक अद्भुत करियर का अंत हो गया। स्टुअर्ट जिनकी बेहतरीन स्पैन और जज्बे से गेंदबाजी करना हमेशा के लिए क्रिकेट इतिहास में याद रखा जाएगा। आपने बेहद ही बेमिसाल तरीके से करियर का अंत किया। आने वाली पारियों को इंजॉय करिए।

Also Read: World Cup Online Ticket Sales May Start From August 10

इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर ने एशेज 2023 (Ashes 2023) के बराबरी पर समाप्त होने के बाद बेन स्टोक्स के लिए भी एक मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा, इंग्लैंड टीम शुरुआत में 0-2 से पीछे चल रही थी, लेकिन जिस तरह से इंग्लैंड ने मैच में वापसी की ये ही दर्शाता है कि टेस्ट क्रिकेट का लेवल अलग है जहां कभी भी कुछ भी पलट सकता है। ये सीरीज काफी सालों तक याद की जाएगी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store