Header Ad

PAK vs AFG मैच में खिलाड़ियों में लड़ाई, स्टेडियम में तोड़फोड़, देखे वीडियो

By Kaif - September 08, 2022 12:40 PM

PAK vs AFG

शारजाह में खेले गए पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच रोमांचक मैच में भले ही अफगानिस्तान को आखिरी ओवर में हार मिली हो लेकिन लो-स्कोर मैच में अफगानिस्तान ने बेजोड़ संघर्ष दिखाया। लेकिन आखिरकार नसीम शाह की बल्लेबाजी ने पाकिस्तान को 1 विकेट से इस मुकाबले में जीत दिला दी और टीम की फाइनल में जगह सुनिश्चित कर दी। इस मैच में रोमांचक क्रिकेट तो हुआ लेकिन उसके अलावा जो दो घटनाएं हुई वह इस जेंटलमेन गेम को शर्मसार करने वाली थी।

मैदान पर भिड़े आसिफ अली और फरीद

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच में 19वें ओवर में दोनों टीमों के खिलाड़ी बीच मैदान पर भिड़ गए। 19वें ओवर की चौथी गेंद पर पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने शानदार छक्का लगाया। लेकिन अगली गेंद पर फरीद ने अफगानिस्तान की वापसी कराई और आसिफ अली को गलती करने पर मजबूर किया। 9वें विकेट के रूप में आसिफ जैसे ही आउट हुए फरीद ने उनके पास जाकर कुछ कहा जिसके जवाब में आसिफ ने उन्हें धक्का दिया और बल्ला दिखाया। जेंटलमेन गेम में इस तरह की घटना की आप उम्मीद नहीं करते

Also Read: IND vs AFG Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

मैच खत्म होने के बाद भिड़े दर्शक

रोमांचक मुकाबले में हार के बाद अफगानिस्तान के फैंस खुद पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने स्टेडियम में जमकर तोड़फोड़ की। इस तरह की चीजें क्रिकेट में कम ही देखने को मिलती है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी इस घटना की निंदा की और भविष्य में यह न हो इसके लिए अपील की।

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान के सामने 130 रनों का लक्ष्य रखा जिसे पाकिस्तान की टीम ने आखिरी ओवर में 9 विकेट खोकर हासिल कर लिया और 1 विकेट से मुकाबला जीत कर फाइनल में जगह बना ली।

Also Read: IND vs PAK: सचिन तेंदुलकर ने बताई मैच हारने की बजाह, विराट कोहली ने ये कहा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store