Header Ad

IND vs SL Playing 11, इन खिलाड़ियों पर होगी टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी

By Kaif - September 06, 2022 05:08 PM

IND vs SL

भारत और श्रीलंका के बीच करो या मरो मैच में टीम इंडिया हर हाल में जीत दर्ज कर अपने फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी। पाकिस्तान के खिलाफ हार से बिगड़े समीकरण को ठीक करने का पहला मौका श्रीलंका के सामने है। दुबई में होने वाले इस मैच में कुछ खिलाड़ी हैं जिन पर अपनी टीम को जीताने की अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी या यूं कह लें कि इन खिलाड़ियों के इर्द-गिर्द ही मैच का परिणाम निर्भर करेगा।

IND vs SL Top Picks

Virat Kohli- लगातार दो मैचों में अर्धशतकीय पारी खेल कर विराट कोहली ने अपने फॉर्म में आने का संकेत दे दिया है। श्रीलंका के खिलाफ इस मैच में भी विराट से ढेरों उम्मीद है कि वह अपनी बल्लेबाजी को यहां भी जारी रखे। एशिया कप 2022 में कोहली सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय खिलाड़ी हैं। उनके नाम 3 मैचों में 154 रन हैं।

Possible11

Rohit Sharma - पहले दो मैचों में संघर्ष कर रहे रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 के मैच में कुछ बेहतरीन शॉट्स खेले थे जो इस बात का संकेत है कि वह अपनी लय हासिल कर चुके हैं। उनके नाम 3 मैचों में 61 रन हैं। इस मैच में भी उन पर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी।

Also Read: IND vs SL Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

Bhuvneshwar Kumar - पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया 181 रन के स्कोर को डिफेंड करने में असफल रही थी। इसको देखते हुए भुवनेश्वर कुमार की जिम्मेदारी बढ़ गई है। लीग स्टेज में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 4 विकेट झटके थे लेकिन सुपर 4 में वह महंगे साबित हुए। इस मैच में उन्होंने 4 ओवर की गेंदबाजी में 40 रन दिए और केवल 1 विकेट लिया था। श्रीलंका के खिलाफ उन्हें अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।

Wanindu Hasaranga - इस एशिया कप की बात करें तो श्रीलंका की तरफ से वानिंदू हसरंगा सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं। उनके नाम 3 मैचों में 3 विकेट है। भारत के खिलाफ इस मैच में बहुत हद तक इनकी गेंदबाजी महत्वपूर्ण होगी।

Bhanuka Rajapaksa - श्रीलंका के बाएं हाथ के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे भी अच्छे लय में हैं। आइपीएल में शानदार फार्म में राजपक्षे यहां भी शानदार खेल दिखा रहे हैं। राजपक्षे के नाम इस एशिया कप में 3 मैचों में 71 रन हैं।

Kusal Mendis - श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस इस एशिया कप में लगातार रन बना रहे हैं। श्रीलंका की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज मेंडिस ही हैं। उनके नाम 3 मैचों में 98 रन हैं। भारत के खिलाफ मैच में भी मेंडिस से टीम को उम्मीद होगी।

Also Read: IND vs SL head to head, India vs Sri Lanka Super Four match preview

IND vs SL Playing 11

India (IND) Possible Playing 11

1. Rohit Sharma(C), 2. Lokesh Rahul, 3. Virat Kohli, 4. Suryakumar Yadav, 5. Rishabh Pant(WK), 6. Hardik Pandya, 7. Deepak Hooda, 8. Bhuvneshwar Kumar, 9. Ravi Bishnoi, 10. Yuzvendra Chahal, 11. Arshdeep Singh

Sri Lanka (SL) Possible Playing 11

1. Kusal Mendis(WK), 2. Pathum Nissanka, 3. Charith Asalanka, 4. Danushka Gunathilaka, 5. Bhanuka Rajapaksa, 6. Dasun Shanaka(C), 7. Wanindu Hasaranga, 8. Chamika Karunaratne, 9. Maheesh Theekshana, 10. Dilshan Madushanka, 11. Asitha Fernando

Also Read: Asia Cup 2022 Schedule, Team, Venue, Time Table, Points Table


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store