Header Ad

IND vs AFG: भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले लगी आग

By Kaif - September 08, 2022 06:40 PM

IND vs AFG

एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच अब से कुछ देर बार सुपर फोर का मुकाबला खेला जाना है। यह मुकाबला दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। मैच से ठीक पहले यहां पास में ही आग लगने की खबर मिली है। भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) की टीमों के लिए यह मैच सम्मान की लड़ाई के ज्यादा कुछ नहीं है। दोनों ही टीम फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

Also Read: IND vs AFG Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

जानकारी के मुताबिक स्टेडियम में मौजूद जेनरेटर में आग लग गई थी जिसकी वजह से धुंआ निकलता नजर आया। इस धुंए को देखने के बाद लोगों ने तुरंत ही वहां लगी आग को बुझाया। इससे पहले कि कोई अनहोनी होती इस पर काबू पा लिया गया। भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाला यह मुकाबला अपने तय समय पर ही होगा।

Possible11

डिफेंडिंग चैंपियन भारत (IND) एशिया कप में अपने खिताब का बचाव करने में नाकाम रहा। अत्यधिक प्रयोग की वजह से टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। ग्रुप मुकाबले में पाकिस्तान और हांगकांग को हराने वाली भारतीय टीम सुपर फोर के दो लगातार मुकाबले हार गई। पहले पाकिस्तान ने 5 विकेट से भारत को हराकर ग्रुप मैच की हार का बदला चुकता किया। श्रीलंका ने 6 विकेट की जीत के साथ टीम इंडिया को बाहर जाने का रास्ता तय कर दिया।

IND vs AFG Playing 11

India (IND) Possible Playing 11

1. रोहित शर्मा (कप्तान), 2. लोकेश राहुल, 3. विराट कोहली, 4. सूर्यकुमार यादव, 5. हार्दिक पांड्या, 6. ऋषभ पंत (विकेटकीपर), 7. दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), 8. रविचंद्रन अश्विन, 9 भुवनेश्वर कुमार, 10. युजवेंद्र चहल, 11. अर्शदीप सिंह

Afghanistan (AFG) Possible Playing 11

1. हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, 2. रहमानुल्ला गुरबाज़ (डब्ल्यूके), 3. इब्राहिम ज़दरान, 4. नजीबुल्लाह-ज़ादरान, 5. करीम जनत, 6. मोहम्मद नबी (सी), 7. अज़मतुल्लाह ओमरज़ई, 8. फरीद मलिक, 9. रशीद -खान, 10.फजल हक, 11.मुजीब-उर-रहमान

Also Read: PAK vs AFG मैच में खिलाड़ियों में लड़ाई, स्टेडियम में तोड़फोड़, देखे वीडियो


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store