Header Ad

MS Dhoni ने दिखाये अपने क्रिकेटिंग शॉट, CSK ने शेयर किया कप्‍तान की वीडियो

By Kaif - March 04, 2023 06:36 PM

Image Source: Chennai Super Kings Instagram

Chennai SuperKings, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने आईपीएल 2023 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में एमएस धोनी ने नेट्स पर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास किया और कई आकर्षक शॉट्स लगाए। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आगामी आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगी।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पूर्व भारतीय कप्‍तान नेट्स पर बल्‍लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कई आकर्षक शॉट्स खेले। बता दें कि धोनी की कोशिश इस साल सीएसके को चैंपियन बनाने की होगी।

Image Source: Chennai Super Kings Twitter

Also Read: IPL 2023 Latest News, Points Table, Schedule

माना जा रहा है कि आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) की टीम अपने घरेलू मैच चेन्‍नई के दर्शकों के सामने खेलेगी, जहां धोनी (MS Dhoni) संन्‍यास की घोषणा कर सकते हैं। एमएस धोनी का बतौर खिलाड़ी यह आखिरी आईपीएल हो सकता है। ऐसे में वह अपनी टीम को चैंपियन बनाकर शाही विदाई लेना पसंद करेंगे।

याद हो कि पिछले सीजन में धोनी (MS Dhoni) ने कहा था कि वो देशभर में जाकर अपने फैंस को अलविदा कहना पसंद करेंगे। पिछले साल सीजन से पहले सीएसके ने रवींद्र जडेजा को कप्‍तानी सौंपी थी, लेकिन बीच सीजन में इस फैसले को बदलना पड़ा था। तब एमएस धोनी दोबारा कप्‍तान बने थे। इस साल बेन स्‍टोक्‍स को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स फ्रेंचाइजी ने खरीदा है और उन्‍हें धोनी के उत्‍तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है।

आईपीएल के 16वें एडिशन की शुरुआत 31 मार्च को होगी और फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाएगा। ग्रुप चरण मैचों के कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है। हालांकि, प्‍लेऑफ चरण के स्‍थान अब तक तय नहीं हुए हैं।

Also Read: ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान ने कहा, David Warner को संन्‍यास ले लेना चाहिए


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store