Header Ad

WPL 2023 का पहला मुकाबला जीतने के बाद कप्तान Harmanpreet Kaur हुई इमोशनल

By Kaif - March 05, 2023 12:10 PM

Harmanpreet Kaur became emotional after winning the first match of WPL 2023

महिला प्रीमियर लीग (WPL) का पहला मैच गुजरात जाइंट्स और मुंबई इंडियंस (GG vs MI) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को 143 रनों से मात दी। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बनाए थे। इसके जवाब में पूरी गुजरात टीम 15.1 गेंद पर 64 रन पर सिमट गई।

मुंबई टीम की तरफ से कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) का बल्ला आग उगलता नजर आया। उन्होंने मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड अपने नाम किया। इस दौरान उन्होंने क्या कहा आइये जानते हैं?

Harmanpreet became the first player in the history of WPL to be named player of the match, बता दें कि WPL के इतिहास में हरमनप्रीत पहली खिलाड़ी बन गई है, जिसे प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। हरमनप्रीत कौर ने ओपनिंग मैच में मिली जीत के बाद कहा कि हमारी टीम ने पहले मैच में ही बेहतर खेल दिखाया, जिसक मुझे उम्मीद थी। उन्होंने आगे कहा,

Also Read: Gujarat Giants Women vs Mumbai Indians Women Scorecard

''यह हमारे लिए एक शानदार शुरुआत है। ऐसा लग रहा है जैसे कोई सपना साकार हो गया हो। हम यह मना रहे कि चीज़ें हमारे पक्ष में जाएं और हर चीज़ हमारे पक्ष में गईं भी। मैच से पहले हमने यही चर्चा की थी कि चीज़ों को एकदम सामान्य रखना है।''

इसके साथ ही हरमनप्रीत कौर ने कहा कि मैंने बल्लेबाजी के दौरान खराब गेंदों का इंतजार किया और उस पर खूब रन बनाए। बता दें कि हरमनप्रीत कौर ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। हरमनप्रीत ने पचासा जड़कर विमेंस प्रीमियर लीग के इतिहास में अपना नाम रच दिया है। हरमन पहली महिला खिलाड़ी बनी जिसने WPL में अर्धशतक जड़ा।

हरमन ने इस मैच में 30 गेंदों में कुल 14 चौके ठोक 216.67 की स्ट्राइक रेट से 65 रन जड़े, लेकिन उन्हें स्नेह राणा ने 17वें ओवर में अपना शिकार बनाया। हालांकि, मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी भी कमाल की रही और अंत में मुंबई ने गुजरात को 143 रनों से हरा दिया।

Also Read: RCB-W vs DEL-W Dream11 Team Prediction


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store