Header Ad

लखनऊ सुपर जायंट्स ने IPL 2023 के लिए नई जर्सी का खुलासा किया

By Kaif - March 07, 2023 05:20 PM

IPL 2023

आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है, जहां सभी 10 फ्रेंचाइजियां अपना दमखम दिखाने के लिए जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही है।

आगामी सीजन की शुरुआत से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने अपनी नई जर्सी का अनावरण किया है। इसका मतलब की इस सीजन में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स टीम नए रंग और नए अवतार में नजर आएंगी।

Also Read: IPL 2023: एबी डिविलियर्स ने इस क्रिकेटर को बताया बेस्ट टी20 खिलाड़ी

Lucknow Super Giants unveil new jersey for IPL 2023, 7 मार्च को बीसीसीआई सचिव जय शाह ने लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की नई जर्सी लॉन्च की। इस कार्यक्रम में लखनऊ (LSG) टीम के कई प्लेयर शामिल रहे, जिसमें कप्तान केएल राहुल समेत रवि बिश्नोई, आवेश खान, जयदेव उनादकट और दीपक हुड्डा का नाम शामिल है। इसके अलावा टीम के मेंटोर गौतम गंभीर भी मौजूद थे। गौरतलब हो कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने 15वें सीजन में आईपीएल में डेब्यू किया था। लखनऊ टीम पिछले साल एलिमिनेटर तक पहुंच थी, जहां उसे आरसीबी से 14 रन से शिकस्त मिली थी।

आईपीएल के 16वें सीजन के लिए लखनऊ टीम एक नए रंग और नए जोश के साथ मैदान पर उतरती हुई नजर आएंगी। टीम की नई जर्सी के रंग में बदलाव हुआ है। जर्सी का रंग गहरा नीला रंग है, जबकि पिछली बार यह हल्का नीला था। लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्विटर पर एक वीडियो के माध्यम से अपनी जर्सी दिखाई

Also Read: MS Dhoni ने दिखाये अपने क्रिकेटिंग शॉट, CSK ने शेयर किया कप्‍तान की वीडियो


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store