Header Ad

WPL 2023: विदेशी खिलाड़ियों ने भी खेली होली, देखे फोटो

By Kaif - March 10, 2023 11:14 AM

Image Source: Royal Challengers Bangalore

WPL 2023: RCB celebrates holi, foreign players also played Holi, see photo

पूरी दुनिया इस वक्त होली त्योहार मनाने में डूबी हुई है। इसका असर सिर्फ भारत के लोगों पर नहीं , बल्कि विदेशी खिलाड़ियों पर भी देखने को मिल रहा है।

WPL 2023

महिला प्रीमियर लीग 2023 खेलने के लिए भारत पहुंची कई महिला विदेशी खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ जमकर होली खेली, जिसकी तस्वीर आरसीबी टीम की हेदर नाइट्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा की। फैंस को यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की विदेश खिलाड़ी हेदर नाइट्स ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। उसमें एलिस पेरी और कप्तान स्मृति मंधाना नजर आ रहे है। यह महिला खिलाड़ी एक-दूसरे पर रंग लगाकर जमकर होली खेल रहे है।

Image Source: Royal Challengers Bangalore

होली खेलने में एलिस पैरी, सोफी डिवाइन और मेगन शूट भी पीछे नहीं रहीं। पैरी ने फोटो शेयर करते हुए भारतीय फैंस को होली की बधाइयां दी। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। फैंस भारत-विदेशी खिलाड़ियों के बीच प्यार देखकर कमेंट्स की बौछार लगा रहे है।

Also Read: लखनऊ सुपर जायंट्स ने IPL 2023 के लिए नई जर्सी का खुलासा किया

Image Source: Royal Challengers Bangalore

गौरतलब हो कि आरसीबी टीम की महिला प्रीमियर लीग में शुरुआत अच्छी नहीं रही है। जहां आरसीबी ने अपने पहले दोनों मैचों में करारी हार झेली है। अपने पहले मुकाबले में आरसीबी को दिल्ली के हाथों 60 रन से हार मिली और इसके बाद मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 9 विकेट से मात दी। लिहाजा, इन हार को भूलाते हुए आरसीबी महिला खिलाड़ियों ने खूब होली मनाई।

Image Source: Royal Challengers Bangalore

Also Read: IPL 2023: एबी डिविलियर्स ने इस क्रिकेटर को बताया बेस्ट टी20 खिलाड़ी

Team India Holi Celebration


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store