Header Ad

IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स के बाद अब पंजाब किंग्स के हेड कोच बने रिकी पोंटिंग

By Kaif - September 18, 2024 05:38 PM
IPL 2025:

Ricky Ponting now becomes the head coach of Punjab Kings: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को पंजाब किंग्स का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। पोंटिंग आईपीएल 2025 में पंजाब किंग्स को कोचिंग करते हुए दिखाई देंगे। वह हमवतन ट्रेवर बेलिस की जगह लेंगे। इससे पहले रिकी पोंटिंग का दिल्ली कैपिटल्स के साथ अनुबंध खत्म हुआ था।

रिकी पोंटिंग सात साल तक दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहने के बाद पंजाब किंग्स से जुड़े हैं। प्रीति जिंटा के सह-मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात की जानकारी दी।

पंजाब किंग्स का कोच नियुक्त होने के बाद रिकी पोंटिंग ने कहा: मुझे खुशी है कि पंजाब किंग्स ने मुझे हेड कोच की जिम्मेदारी दी है। नए चैलेंज के लिए उत्साहित हूं। मेरी टीम मैनेजमेंट और टीम ऑनर से एक लंबी बातचीत के बाद यह फैसला किया गया है। मेरी कोशिश होगी की टीम के विजन को आगे बढ़ा सकूं और हम वादा करते हैं कि भविष्य में टीम में बहुत बदलाव देखने को मिलेगा।

Ricky Ponting

पोंटिंग पिछले सात सीजन में पंजाब किंग्स के छठे मुख्य कोच होंगे। पीबीकेएस का 2024 सीजन निराशाजनक रहा था और टीम नौवें स्थान पर रही थी। 2014 में आईपीएल उपविजेता रहने के बाद से यह टीम कभी आईपीएल प्लेऑफ में जगह भी नहीं बना पाई है। पोंटिंग के लिए सबसे अहम 2025 सीजन से पहले रिटेंशन के लिए खिलाड़ियों की पहचान करना होगा।

Also Read: Where and how to watch IND vs BAN Test live for free? Know full details here


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store