Header Ad

IPL 2022 सहवाग ने बताया CSK की बुरी हालत के लिए कोन है जिम्मेदार

By Kaif - May 05, 2022 04:43 PM

IPL 2022 Sehwag told who is responsible for CSK's bad condition, चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की हालत आइपीएल 2022 में खराब है और ये टीम प्लेआफ से बाहर हो ही गयी है। इस टीम ने अब तक 10 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 3 में जीत मिली है और 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस सीजन की शुरुआत में टीम का कप्तान रवींद्र जडेजा को बनाया गया था जिन्होंने 8 मैचों में कप्तानी करने के बाद ये जिम्मेदारी छोड़ दी और फिर से धौनी को कप्तान बना दिया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

Also Read: डेविड वार्नर का नया रिकार्ड, आइपीएल में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

CSK

सीएसके की इस स्थिति को देखकर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि अगर धौनी शुरू से ही कप्तान होते तो सीएसके उस स्थिति में नहीं होती जिस स्थिति में वे वर्तमान में हैं। सीएसके को अपने 10वें लीग मैच में आरसीबी के हाथों हार मिली और इस मुकाबले के बाद सहवाग ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि उन्होंने पहली गलती सीजन की शुरुआत में की थी जब उन्होंने घोषणा की थी कि एमएस धौनी की जगह टीम की कप्तानी रवींद्र जडेजा करेंगे।

Possible11

सहवाग ने कहा (Virender Sehwag)

सहवाग ने आगे कहा कि इस सीजन में इस टीम का प्लेइंग इलेवन तय नहीं दिख रहा था। टीम के ओपनर बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ ने रन नहीं बनाए। उन्होंने खराब शुरुआत की, टीम के बल्लेबाजों ने रन नहीं बनाए तो ऐसे में ये सीजन उथल-पुथल से भरा रहने वाला था। अगर धौनी शुरु से ही टीम के कप्तान रहते तो बेहतर होता और शायद सीएसके इतने मैच नहीं हारती। वहीं आरसीबी के खिलाफ सीएसके को को हार मिली इसके बारे में सहवाग ने कहा कि इस मैच में बाजी पलट सकती थी, लेकिन जोस हेजलवुड ने एम एस धौनी को आउट करके सीएसके की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। उन्होंने कहा कि हेजलवुड जब गेंदबाजी करने आते हैं तो वह यार्कर या बाउंसर डालने की कोशिश नहीं करते। वह ऐसी लंबाई में गेंदबाजी करते हैं जहां बल्लेबाजों को जोखिम उठाना पड़ता है। उसकी ऊंचाई से उछाल के साथ उसका सामना करना आसान नहीं होता।

Also Read: IPL 2022 CSK रविंद्र जडेजा पर धोनी का ये बड़ा बयान


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store