Header Ad

IPL 2022 मिल्स की जगह ट्रिस्टन स्टब्स मुंबई इंडियंस टीम में हुए शामिल

By Akshay - June 11, 2023 06:21 PM

IPL 2022 Tristan Stubbs joins Mumbai Indians squad in place of Mills टायमल मिल्स ने मुंबई इंडियंस के लिए चोटिल होने से पहले 5 मैच खेले थे। इन मैचों में उन्होंने टीम के लिए कुल 6 विकेट लिए थे और उनका इकानामी रेट 9.85 का रहा था। वहीं इस सीजन में उनकी बेस्ट गेंदबाजी 354 रन देकर 3 विकेट रहा था।

IPL 2022

आइपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने बायें हाथ के तेज गेंदबाज टायमल मिल्स के विकल्प के तौर पर आइपीएल के शेष बचे मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स से अनुबंध किया। मिल्स टखने की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए और अब स्टब्स को उनकी जगह टीम में मौका दिया गया है। 21 साल के स्टब्स को मुंबई की टीम ने अपने साथ 20 लाख रुपये में जोड़ा है। स्टब्स ने अब तक 17 टी-20 मैच खेले हैं और 157.14 के शानदार स्ट्राइक रेट से 506 रन बनाए हैं। इस 21 साल के खिलाड़ी ने इस दौरान तीन अर्धशतक भी लगाए हैं।

Also Read:Gujrat Titans vs Mumbai Indians Dream11 Match Prediction

टायमल मिल्स ने आइपीएल के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए चोटिल होने से पहले 5 मैच खेले थे। इन मैचों में उन्होंने टीम के लिए कुल 6 विकेट लिए थे और उनका इकानामी रेट 9.85 का रहा था। वहीं इस सीजन में उनकी बेस्ट गेंदबाजी 354 रन देकर 3 विकेट रहा था। मिल्स का ये आइपीएल में दूसरा सीजन था और इससे पहले वो साल 2017 में आइपीएल में खेले थे और इस सीजन में भी उन्होंने 5 मैचों में 5 विकेट लिए थे।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस टीम इस सीजन में पहले ही प्लेआफ की होड़ से बाहर हो चुकी है। इस टीम ने इस आइपीएल नीलामी में अपने कई स्टार खिलाड़ियों को गंवा दिया था और रोहित शर्मा की कप्तानी का जादू इस बार नहीं चल पाया। मुंबई प्लेआफ की होड़ से इस सीजन में बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी। इस टीम ने अब तक 9 मैच खेले थे जिसमें उसे एक में जीत मिली थी, लेकिन 8 मैचों में हार मिली थी। अब मुंबई को 6 लीग मैच और खेलने हैं जिसमें इस टीम को अपना अगला मैच शुक्रवार को हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store