Header Ad

IPL बैंगलोर से चेन्नई नहीं हारी बल्कि एक लड़की भी हार बैठी अपना दिल

By Akshay - June 21, 2022 11:24 AM

Chennai did not lose IPL from Bangalore, but a girl also lost her heart इंडियन प्रीमियर लीग के 49वें मैच में चेन्नई और बैंगलोर के बीच मैच के दौरान एक ऐला लम्हा सामने आया जब सभी का ध्यान मैच से हटकर उन जोड़ों पर जा टिकीं। दरअसल मैच के दौरान एक लड़की ने अपने ब्वायफ्रेंड को प्रपोज किया।

IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग केवल एक खेल नहीं है ये फैंस के लिए एक इमोशन है जो मैच के दौरान वे जीते हैं और अपनों के साथ महसूस करते हैं। ऐसा ही एक इमोशन बैंगलोर और चेन्नई के दौरान मैच में देखने को मिला जब क्रिकेट से हटकर लोगों का ध्यान स्टेडियम में बैठी उस लड़की पर जा टिका जब उन्होंने मैच के दौरान अपने ब्वायफ्रेंड का प्रपोज किया। एमसीए स्टेडियम में फैंस का ये इमोशन देखने लायक था।

मैच के दौरान लड़की ने आरसीबी के फैंस अपने ब्वायफ्रेंड को जैसे ही प्रपोज किया उन्होंने हां कहकर उसे अपने गले से लगा लिया। लड़के की खुशी तब दोगूनी हो गई जब जिस टीम को वे सपोर्ट करने आए थे वो टीम जीत गई। आरसीबी ने इस मैच में चेन्नई को 13 रनों से हराकर उस आरसीबी फैंस के लिए इस दिन को यादगार बना दिया।

अपने चटपटे अंदाज के लिए मशहूर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने इस जोड़ी की फोटो शेयर कर लिखा RCB फैन को प्रपोज करती स्मार्ट गर्ल। अगर वह आरसीबी के प्रति वफादार रह सकता है, तो वह निश्चित रूप से अपने साथी के प्रति वफादार रह सकता है। शाबाश, प्रपोज करने के लिए एक अच्छा दिन।

मैच की बात करें तो चेन्नई के लिए बुधवार का दिन खास नहीं रहा और 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद केवल 160 रन ही बना पाई और मुकाबला 13 रन से हार गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने महिपाल लोमरोर के 42 और डु प्लेसिस के 38 रनों की पारी के दम पर 8 विकेट पर 173 रन बनाए।

लेकिन पावरप्ले में बिना किसी विकेट के 51 रन बनाने के बावजूद चेन्नई की टीम ये मुकाबला जीत नहीं सकी। मैच के बाद कप्तान धौनी ने अपने बल्लेबाजों की जमकर क्लास लगाई और उन्हें शाट्स सेलेक्शन में सुधार करने की नसीहत दी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store