Header Ad

IPL 2022: इस खिलाड़ी को बल्लेबाजी कि टिप्स देते नजर आए सचिन , वीडियो

By Kaif - September 29, 2023 02:29 PM

IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 23वें मैच में पंजाब ने मुंबई को 12 रन से हराकर अपनी तीसरी जीत हासिल कर ली। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 5 विकेट पर 198 रनों का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में मुंबई (MI) की टीम केवल 186 रन ही बना पाई। इस सीजन में ये मुंबई की लगातार 5वीं हार है और प्लेआफ में पहुंचने की उनकी राह थोड़ी मुश्किल लग रही है।

Also Read: IPL 2022: विराट के बाद ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने रोहित

IPL 2022: Sachin was seen giving batting tips to this player, videoइस मैच में पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने 32 गेंदों पर शानदार 52 रनों की पारी खेली। मैच के बाद मयंक अग्रवाल को सचिन तेंदुलकर के साथ देखा गया है। इस दौरान वे बल्लेबाजी के टिप्स लेते हुए नजर आए हैं। पंजाब किंग्स की तरफ से पोस्ट किए वीडियो में मयंक अग्रवाल और सचिन तेंदुलकर बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान केवल अग्रवाल ही नहीं बल्कि सचिन के साथ जहीर खान और भारत के सबसे सफल गेंदबाज अनिल कुंबले भी एक साथ नजर आए। कुंबले पंजाब के कोच हैं जबकि सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस से जुड़े हैं।

पंजाब किंग्स (PBKS)के ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर किया गया जिसमें उनकी उपलब्धियों का जिक्र किया गया है। ट्विट में लिखा गया है कि ????? अंतर्राष्ट्रीय रन और ???? अंतर्राष्ट्रीय विकेट एक फ्रेम में साथ आए। आरसीबी के खिलाफ मैच में भी सचिन और कोहली ने एक दूसरे से मुलाकात की थी। दोनों की मुलाकत की खबर खुद विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी और लिखा था कि आपको देखना हमेशा खुशी देता है पाजी।

Also Read: IPL 2022: रिटायर्ड आउट पर पहली बार अश्विन ने दी प्रतिक्रिया


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store