Header Ad

IND vs PAK: सचिन तेंदुलकर ने बताई मैच हारने की बजाह, विराट कोहली ने ये कहा

By Kaif - September 05, 2022 12:46 PM

IND vs PAK

सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में एक फाइटिंग टोटल होने के बावजूद टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने विराट कोहली के सर्वाधिक 60 और रोहित और राहुल की 28-28 रनों की पारी की बदौलत 7 विकेट पर 181 रन बनाए और पाकिस्तान के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा। पाकिस्तान की टीम ने आखिरी ओवर में 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को 1 गेंद पहले हासिल कर लिया।

इस मैच के बाद सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar), पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान (Virat Kohli) ने एक सुर में मैच के टर्निंग प्वाइंट के बारे में बताया।

Also Read: Asia Cup 2022 Schedule, Team, Venue, Time Table, Points Table

सचिन तेंदुलकर ने बताई मैच हारने की बजाह

सचिन (Sachin Tendulkar) ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से मोहम्मद नवाज और मोहम्मद रिजवान के बीच तीसरे विकेट के लिए हुए पार्टनरशिप को गेम चेंजर बताया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए महज 41 गेंदों पर तेज तर्रार 73 रनों की पार्टनरशिप की।

विराट कोहली ने भी इनिंग्स को बताया टर्निंग प्वाइंट

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब विराट (Virat Kohli) से पूछा गया कि आखिर मैच, टीम इंडिया के हाथ से कहां फिसल गई तो उन्होंने ने भी रिजवान और मोहम्मद नवाज की साझेदारी को ही मैच का टर्निंग प्वाइंट बताया। पाकिस्तान ने 8.4 ओवर में फखर जमां के रूप में दूसरा विकेट गंवाया था। जब पाकिस्तान को तेजी से रन बनाने के साथ-साथ एक अच्छी साझेदारी की जरुरत थी तब पाकिस्तान ने नवाज को प्रमोट किया।

उनका यह दांव सही लगा और दोनों ने 41 गेंदों पर तेज तर्रार 73 रन जोड़े और टीम इंडिया से जीत छीन ली। हालांकि बाद में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने भी वापसी कराई लेकिन आसिफ और खुशदिल की छोटी लेकिन प्रभावी पारी ने पाकिस्तान को जीत दिला दी।

Also Read: IND vs PAK: कोहली तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड? शोएब अख्तर ने कहा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store