Header Ad

India vs Pakistan: उर्वशी रौतेला भारत-पाकिस्तान मैच देखने पहुंची

By Akshay - September 05, 2022 11:31 AM

Asia Cup 2022

India vs Pakistan Asia cup 2022 Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला भारत-पाकिस्तान का मैच देखने फिर से स्टेडियम पहुंची लेकिन इस मैच में रिषभ पंत रन नहीं बना पाए और इसके बाद फैस ने उर्वशी को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।

भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 मुकाबले को देखने के लिए दुबई में एक बार फिर से उर्वशी रौतेला स्टेडियम पहुंची। इससे पहले भी उर्वशी भारत-पाकिस्तान के बीच हुए ग्रुप मैच को देखने आई थीं, लेकिन उस मैच में रिषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। हालांकि इस बार रिषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला, लेकिन उनका बल्ला चला नहीं और वो महज 12 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों की मदद से 14 रन बनाकर आउट हो गए।

Also Read:India vs Pakistan Dream11 Match Prediction

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टग्राम पर स्टेडियम एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो ब्लू ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वैसे पाकिस्तान के खिलाफ जब रिषभ पंत नहीं चल पाए तो फैंस ने उर्वशी रौतेला को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। इससे कुछ दिन पहले ही रिषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच जमकर सोशल मीडिया वार चला था और दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर टिप्पणी की थी। वहीं उर्वशी रौतेला को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि दीदी आपका करियर को नहीं चल रहा रिषभ पंत को तो छोड़ दो। इसके अलावा कई अन्य क्रिकेट फैंस ने काफी मजेदार टिप्पणी उर्वशी रौतेला पर की।

Also Read:Full Highlights Of Sri India vs Pakistan, Super 4, Asia Cup 2022


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store