Header Ad

पूर्व क्रिकेटर ने कहा जडेजा को टी-20 वर्ल्डकप में जगह मिलना मुश्किल

By Kaif - June 25, 2022 01:58 PM

T20 world cup 2022

Former cricketer said it is difficult for Jadeja to get a place in T20 World Cup, टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया (Team India) क्या होगी, इसपर अब मंथन शुरू होने लगा है. कई पूर्व क्रिकेटर और एक्सपर्ट्स अपनी राय रख रहे हैं, इन्हीं में से एक संजय मांजरेकर का मानना है कि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया में जगह मिलना काफी मुश्किल है. 

पूर्व क्रिकेटर (Sanjay Manjrekar) ने कहा

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में दिनेश कार्तिक ने दिखाया है कि वह टीम इंडिया के लिए नंबर 6 या 7 पर बेहतरीन बल्लेबाजी कर सकते हैं. टी-20 इंटरनेशनल में हाल के दिनों में उन्होंने जो इम्पैक्ट क्रिएट किया है, वह शानदार है. 

Also Read:IRE vs IND Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

पूर्व क्रिकेटर बोले कि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जैसे ऑलराउंडर के लिए टीम में जगह पाना मुश्किल होगा, जबकि अक्षर पटेल जैसे प्लेयर इसमें आगे निकल सकते हैं. संजय बोले कि अब हार्दिक पंड्या वापस आ गए हैं, दिनेश कार्तिक भी हैं और फिर मिडिल ऑर्डर में ऋषभ पंत भी हैं. लेकिन अगर रवींद्र जडेजा की बात करें तो वह इतनी आसानी से इस जगह को नहीं छोड़ेंगे. 

IPL 2022

Possible11

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के लिए पिछले कुछ दिन बेहतर नहीं गए हैं. आईपीएल में बतौर सीएसके कप्तान उनका प्रदर्शन औसत था, बल्लेबाज-बॉलर के रूप में भी वह चमक नहीं पाए थे. इसके बाद रवींद्र जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, अब उन्हें इंग्लैंड दौरे से काफी उम्मीदें हैं. 

गौरतलब है कि इस बार टी-20 वर्ल्डकप अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होना है, उससे पहले टीम इंडिया को कई टी-20 मैच और सीरीज़ खेलनी है. वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया कैसी दिखेगी, उसकी झलक इंग्लैंड दौरे से दिखनी शुरू हो सकती है. 

मिडिल ऑर्डर और फिनिशर के रोल पर इस बार तगड़ी लड़ाई है. दिनेश कार्तिक की एंट्री ने ऋषभ पंत की चिंता बढ़ाई है, तो हार्दिक पंड्या के लौटने से रवींद्र जडेजा के प्लेइंग-11 में खेलने पर सवाल खड़े हुए हैं. 

Also Read:IND vs SA T20 2022: कोच द्रविड ने कार्तिक के सेलेक्शन को लेकर कही बात


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store