Header Ad

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड में COVID-19 पॉजिटिव पाए गए

By Akshay - June 26, 2022 09:53 AM

Indian captain Rohit Sharma tests COVID-19 positive in Englandभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. बीसीसीआई ने रविवार को एक अधिकारिक बयान जारी करते हुए सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल किए गया टेस्ट मैच (ENG vs IND Test) के कुछ ही दिन बाद खेला जाना हैं. बीसीसीआई ने रविवार को एक अधिकारिक बयान जारी करते हुए सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) के बाद कोविड-19 के लिए किए गए टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए है. वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं."

लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे चार दिन के वार्म अप मैच में रोहित भारतीय टीम का हिस्सा थे. इसके बाद भारत 1 जुलाई से बर्मिंघम के एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल टेस्ट खेलेगी. रोहित ने गुरुवार को पहली पारी में बल्लेबाजी की थी लेकिन शनिवार के दूसरी पारी के दौरान वो मैदान पर नहीं उतरे. वार्म अप मैच की पहली पारी में आउट होने से पहले उन्होंने 25 रन बनाए थे.

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत फिलहाल 2-1 से आगे चल रहा है. इससे पहले साल की शुरुआत में रोहित ने घरेलु सीरीज में कप्तानी करते हुए श्रीलंका को 2-0 से हराया था. अगर वो एजबेस्टन में होने वाले मैच से पहले रिकवर कर जाते हैं तो ये उनके लिए विदेश में बतौर कप्तान पहला टेस्ट मैच होगा.

पिछले साल भारत ने विराट कोहली की अगुवाई में इंग्लैंड पर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से लीड ली थी. भारतीय कैंप में कोविड-19 के मामले आने की वजह से सीरीज का पांचवा टेस्ट नहीं खेला जा सका था. जिसके बाद बीसीसीआई और ईसीबी ने बचे हुए टेस्ट को इस साल रिशेड्यूल किया है.

इस टेस्ट के बाद भारत इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगा.

Also Read:IRE vs IND Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store